FacebookTwitterg+Mail

'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आए श्रीसंत, पहले ही एपीसोड के बाद हुए ट्रोल

fans lashes out on sreesanth after watching khatron ke khiladi 9
07 January, 2019 02:39:47 PM

मुंबई: टीवी रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' शुरू हो गया है। इस शो में बिग बाॅस-12 के फर्स्ट रनर अप श्रीसंत भी नजर आए। शो में श्रीसंत के आने पर कई सवाल खड़े हो गए हैं । सूत्रों के मुताबिक, शो की शूटिंग जुलाई में पूरी कर ली गई थी। इसके बाद सितंबर में बिग बॉस शुरू हुआ। बिग बॉस के फिनाले के बाद अब 'खतरों के खिलाड़ी' ऑन एयर हुआ है।

PunjabKesari

 

लेकिन इस शो के पहले एपिसोड में एंकर रोहित शेट्टी  श्रीसंत से कहते हुए नजर आए कि 'हमारे शो में एक इंटरनेशनल खिलाड़ी भी हैं। वह आगे कहते हैं कि "श्रीसंत मैंने देखा कि तुम कुछ ही वोट से  बिग बॉस की ट्राॅफी जीतने से चूक गए"।

PunjabKesari

इसके बाद अब दर्शक सोशल मीडिया पर यह सवाल उठा रहे हैं कि जब 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग पहले ही शुरू हो गई थी तो फिर रोहित को यह कैसे पता चला कि श्रीसंत कुछ ही वोट से बिग बॉस की ट्रॉफी हारें हैं?

PunjabKesari

एक यूजर परमीत कौर ने कलर्स टीवी से इस बात को साफ करने के लिए कहा है कि जब 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग पहले ही हो गई थी तो रोहित शेट्टी को कैसे पता चला कि श्रीसंत बिग बॉस में हार गए हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि श्रीसंत पिछले 105 दिनों से बिग बॉस के घर में थे। तब वे इस शो के पहले दिन में कैसे दिखाई दिए। वहीं खबरें हैं कि शो को ऑडियंस के साथ जोड़ने के लिए इस बात को बाद में डब किया होगा।

 


sreesanth hindi news premiere episode khatron ke khiladi 9 fans lashes rohit shetty hindi news Latest Television Hindi News TV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...