main page

फैंस को बेहद पसंद आया राधे श्याम का मोशन पोस्टर

28 October, 2020 11:41:52 AM

प्रभास की ‘राधेश्याम’ अपने रचित इतिहास के क्षमता को बरकरार रखते हुए, सबसे ज्यादा देखी जानेवाली मोशन पोस्टर के रूप में नया इतिहास बनाया है, 25 मिलियन व्यूज का आंकडा पार किया हैं...

नई दिल्ली। प्रभास की ‘राधेश्याम’ अपने रचित इतिहास के क्षमता को बरकरार रखते हुए, सबसे ज्यादा देखी जानेवाली मोशन पोस्टर के रूप में नया इतिहास बनाया है, 25 मिलियन व्यूज का आंकडा पार किया हैं। राधेश्याम की घोषणा से दर्शकों में भारी उत्साह की लहर दौड़ रही है। प्रभास के फैंस फिल्म से जुड़े हर खुलासे को लेकर उत्साहित हो रहे हैं।

फैंस ने किया बेहद पसंद
फिल्म पहली घोषणा के बाद से ही इंटरनेट की ट्रेंडिंग सूची का हिस्सा रही है और राधे श्याम का सबसे हालिया मोशन पोस्टर जो 23 अक्टूबर को जारी किया गया था जिसे 'बीट्स ऑफ राधे श्याम' कहा जाता है इतिहास रच रहा है। केवल 4 दिनों में, पोस्टर 25 मिलियन व्युज का आंकडा पार कर चुका है, जिससे यह 'भारतीय सिनेमा में मोस्ट व्यूड मोशन पोस्टर' बन गया है। पोस्टर हमें राधे श्याम के दुनिया की एक झलक पेश करता है- जो एक शाश्वत प्रेम की कहानी है।

नजर आएंगी ये एक्ट्रेस
प्रभास इस फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे। पर्दे पर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करनेवाली केमिस्ट्री सभी को पसंद आनेवाली है। सभी प्रशंसक उत्साहित हैं, उन्होंने अभिनेता और अभिनेत्री के पहले कभी न देखें इस लुक को काफी सराहा है।इटली के असली सुंदरता में शूट की प्रक्रिया चल रही है। प्रभास और पूजा दोनों विक्रमादित्य और प्रेरणा के किरदार में अपने लुभावने रूप के साथ खूबसूरत लग रहे हैं।'राधेश्याम' एक बहुभाषी फिल्म है और राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है। गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है।


Prabhason his 41st birthdaymotion posterRadhe Shyamप्रभासप्रभास बर्थडेमोशन वीडियोराधे श्याम
loading...