main page

फैन्स को 'मोनिका, ओ माई डार्लिंग' के फर्स्ट लुक में राजकुमार राव आए पसंद

Updated 29 August, 2022 02:45:05 PM

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव को हाल ही में लॉन्च हुई उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' के फर्स्ट लुक के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव को हाल ही में लॉन्च हुई उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' के फर्स्ट लुक के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

एक मर्डर मिस्ट्री, 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' एक नव-नोयर है जो लस्ट, ब्लैकमेल, विश्वासघात, ब्लड, व्होडुनिट, और कुछ रोबोट मानव खोपड़ी को कुचलने के बारे में बात करती है, दर्शकों को यह अंधेरे और शैतानी मोड़ से भरे रोलर कोस्टर की सवारी पर ले जाती है और इस क्राइम ड्रामा में बदल जाता है जहां अस्तित्व की कुंजी है।

पावरहाउस कलाकार, निस्संदेह, एक नए किरदार को गले लगाते हुए अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाता है, मर्डर मिस्ट्री आगे बढ़ती है।

प्रयास निश्चित रूप से रंग लाया क्योंकि राजकुमार, जिसे अक्सर टी से आम आदमी के किरदार में कदम रखने के लिए जाना जाता है, अब अपने परिवर्तन के बारे में प्रशंसकों के साथ तेज, शांत और दिलचस्प प्रदर्शन करते है।

जब से 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' के फर्स्टलुक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा दी है, तब से समीक्षक और दर्शक विचित्र विषय और शानदार प्रदर्शन के बारे में सोच रहे हैं।

इस महीने की शुरुआत में इंस्पायरिंग इंडियन 2022 द्वारा राजकुमार को 'पाथब्रेकिंग एक्टर ऑफ द ईयर' से नवाजा गया है।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Rajkummar Raofirst lookMonicaO My Darlingमोनिकाओ माई डार्लिंगराजकुमार राव

loading...