main page

Hrithik के फैंस ने पूरे जोश के साथ Fighter के लिए उनका लुक किया तैयार

Updated 22 February, 2023 06:04:29 PM

ऋतिक रोशन के फैंस ने पूरे जोश के साथ फाइटर के लिए उनका लुक किया तैयार, देखिए ये फैन-एडिट्स

नई दिल्ली। विक्रम वेधा को मिले शानदार रिव्यूज के बाद अब ऋतिक रोशन 'फाइटर' के साथ अपने करियर में पहली बार एरियल एक्शन कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर उनके फैन्स के बीच भी काफी एक्साइटमेंट है और इसका सबूत फैन्स द्वारा बनाए गए वो सोशल मिडिया एडिट्स है जो इस समय हर तरफ इंटरनेट पर छाया हुआ है। दअरसल एक्टर के जबरा फैन्स ने फाइटर के उनके लुक का अपना अलग अलग वर्जन सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 

हालांकि इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है, देश भर में ऋतिक रोशन के फैन्स 'फाइटर' में उनके लुक को लेकर इस कदर उत्साहित है कि खुद ही क्रिएटिव हैट पहन उनके लुक की डिजाइनिंग और फैशनिंग कर रहें है। ऐसे में जबकि फिल्म से सुपरस्टार का एक्चुअल लुक अभी रिवील नही किया गया है, फैन्स की ये क्रिएटिवी और इमेजिनेशन वाकई काबिल-ए-तारीफ है। 

 

साफ है, दर्शक बेसब्री से ऋतिक रोशन की फाइटर का इंतजार कर रहें है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि इस फिल्म के साथ सुपरस्टार एक बार फिर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ रियूनाइट कर रहें है। इससे पहले डायरेक्टर-एक्टर की इस जोड़ी ने रिकॉर्ड-ब्रेकिंग सफलता के साथ दर्शकों को भरपूर एंटरटेन किया है। वहीं फाइटर में ऋतिक पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ भी ऑन-स्क्रीन नजर आएंगे और दोनों के फैन्स इस जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हुए जा रहें है।

Content Editor: Sonali Sinha

Hrithik RoshanFighter first look intrigues fansfilm Fighterhrithik roshan fighter

loading...