main page

जगदीप के निधन से टूटा फैंस दिल, सोशल मीडिया पर दे रहे श्रद्धांजलि

09 July, 2020 01:39:02 PM

अभी लोग एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन से उबर नहीं पाए हैं कि बॉलीवुड को एक और बड़ा सितारा दुनिया को अलविदा कह गया। जी हां, बीते बुधवार कॉमेडियन और एक्टर जगदीप के निधन पर इंडस्ट्री पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। जगदीप के निधन से बॉलीवुड स्टार्स और उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। अब सोशल मीडिया पर फैंस और सितारे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अभी लोग एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन से उबर नहीं पाए हैं कि बॉलीवुड को एक और बड़ा सितारा दुनिया को अलविदा कह गया। जी हां, बीते बुधवार कॉमेडियन और एक्टर जगदीप के निधन पर इंडस्ट्री पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। जगदीप के निधन से बॉलीवुड स्टार्स और उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। अब सोशल मीडिया पर फैंस और सितारे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


'सूरमा भोपाली' के निधन से उनके फैंस का बुरी तरह दिल टूटा है। फैंस उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआएं कर रहे हैं और साल 2020 पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।


ट्विटर पर फैंस ने जगदीप की तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा,'एक लीजेंड को हमने खो दिया, धन्यवाद आपका हमें कई दशकों तक हंसाने के लिए।'
एक यूजर ने लिखा, 'कॉमेडियन और एक्टर जगदीप हमाने बीच नहीं रहे। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।'
दूसरे ने लिखा, 'कुछ महीनों में हमने 4 टॉप एक्टर्स को खो दिया। लगता है कि इस युग का अंत हो जाएगा। ये साल जल्दी खत्म हो।'


बता दें जगदीप का निधन बुधवार को 81 साल उम्र में हो गया। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1951 में बतौर बाल कलाकर के तौर पर की। फिल्म शोले में उन्होंने आइकॉनिक सूरमा भोपाली का किरदार निभाया, जिसने लोगों के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ी है।


fanspaidtributejagdeepsocial mediaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...