main page

फैंस ने 'दिल बेचारा' को बताया आज तक की बेस्ट फिल्म, आखिरी मूवी में सुशांत की विदाई को देख नहीं रोक पाए आंसू

25 July, 2020 11:27:06 AM

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा बीते दिन यानि 24 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। सुशात की ये आखिरी फिल्म होने के कारण फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और रिलीज होते ही फैंस इसे देख भावुक हो गए। सुशांत की इस फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है और यहां तक कि फैंस ने इसे आज तक की सबसे बेस्ट फिल्म भी बताया है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा बीते दिन यानि 24 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। सुशात की ये आखिरी फिल्म होने के कारण फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और रिलीज होते ही फैंस इसे देख भावुक हो गए। सुशांत की इस फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है और यहां तक कि फैंस ने इसे आज तक की सबसे बेस्ट फिल्म भी बताया है। चलिए देखते हैं फैंस ने फिल्म देखने के बाद क्या प्रतिक्रियाएं दी हैं-

एक यूजर ने फिल्म की कई तस्वीरें शेयर कर लिखा, दुनिया देखेगी.. ग्रेस का फेस था सुशांत में गरीब का ग्रेस था। स्माइल में सिंपल था, स्माइल में जान थी। स्माइल उसकी पहचान थी, तुम बिन जिया जाए कैसे तुम बिन..आ जाओ लौट कर तुम, ये दिल कह रहा है।
एक ने लिखा, इससे पहले मैं कभी इतना नहीं रोई, जितना मूवी देखने के बाद रोई हूं, मुझे बहुत दुख हुआ। सुशांत तुम हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहोगे. तुम्हारी आत्मा चमकती रहेगी।
दूसरे ने लिखा, मैं स्ट्रोंग मैन हूं पर दिल बेचारा देखने के बाद मैं अपनी फीलिंग्स पर क्ट्रोल नहीं कर पाया #DilBechara
 


 


Fansreactionsushant singhfilmdil becharaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...