main page

सोनल चौहान में फैंस को दिखीं महारानी गायत्री देवी की परछाई

Updated 01 August, 2022 05:26:18 PM

खूबसूरती के मामले में सोनल चौहान बहुत ही अलग हैं और हर कोई उनके नेचुरल ग्लो और एलिगेंस का बड़ा फैन है। ऐसे में उनके फैंस के दिल की धड़कनों को तेज करने के लिए उनका एक इंस्टाग्राम पोस्ट ही काफी होता है, जिसके बाद उनके पास डीएम्स और कमेंट्स की लाइन लग जाती हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि हम भी सोनल की ब्यूटी, स्टाइल और पिक्चर्स के दीवाने है।

मुंबई. खूबसूरती के मामले में सोनल चौहान बहुत ही अलग हैं और हर कोई उनके नेचुरल ग्लो और एलिगेंस का बड़ा फैन है। ऐसे में उनके फैंस के दिल की धड़कनों को तेज करने के लिए उनका एक इंस्टाग्राम पोस्ट ही काफी होता है, जिसके बाद उनके पास डीएम्स और कमेंट्स की लाइन लग जाती हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि हम भी सोनल की ब्यूटी, स्टाइल और पिक्चर्स के दीवाने है।

Bollywood Tadka
हाल में उन्होंने अपनी एक पिक्चर इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की जिसमें वो पेस्टल पीच पिंक साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इस फोटो के सामने आते ही सोनल के फैंस उनकी खूबसूरती पर इस कदर फिदा हो गए कि उन्होंने फौरन उन्हें महारानी गायत्री देवी की ब्यूटी और ग्रेस से कंपेयर करना शुरू कर दिया, जो जयपुर के तीसरी महाराना की पत्नी थीं। इस फोटो में हम उनकी और महारानी गायत्री देवी के बीच की सिमिलैरिटी को साफ देख सकते हैं जो एक ही कलर की साड़ी, पोस और ब्यूटी में शानदार दिख रहीं हैं। एक और बात जो इस तुलना को और भी खास बनाती है वह यह है कि अभिनेत्री वास्तव में एक शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जो निस्संदेह उनके ग्रेस में योगदान देता है। 

Bollywood Tadka
इस तस्वीर में सोनल एक रॉयल ब्यूटी की तरह दिख रही हैं, जो सैकड़ों साल पहले ली गई महारानी गायत्री देवी की तस्वीर की तरह लग रही है। ऐसे में फैंस भी इनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे है। बता दें महारानी गायत्री देवी भी अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए जानी जाती थीं। वहीं इस लेटेस्ट फोटो में सोनल का संयम और आकर्षण भी उनके रॉयल फैमिली से होने का साबुत देती है और जिससे  फैन्स लगातार उनकी स्टनिंग ब्यूटी की तरफ खींचे चले जा रहे हैं।
वहीं सोनल चौहान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो टी-सीरीज़ और ओम राउत के मैग्नम ओपस आदिपुरुष में नज़र आएँगी इसके अलावा वे  प्रवीण सत्तारू की द घोस्ट में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ लीड रोल में देंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

FansshadowMaharani Gayatri DeviSonal ChauhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...