main page

मीनाक्षी शेषाद्रि ने शेयर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर, 'दामिनी' एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक देख हैरान रह गए फैंस

Updated 17 November, 2021 02:18:57 PM

गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि भले ही अब लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन उन्होंने 80-90 के दशक में सुपरहिट फिल्मों में काम से लोगों का खूब दिल जीता है, जिसके आज भी लोग दीवाने हैं। इन दिनों फिल्मों से दूर एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी एक लेटेस्ट लुक की तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। दरअसल, 16 नवंबर को मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की एक तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जिसमे वह फूलों और गुब्बारों के

बॉलीवुड तड़का टीम. गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि भले ही अब लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन उन्होंने 80-90 के दशक में सुपरहिट फिल्मों में काम से लोगों का खूब दिल जीता है, जिसके आज भी लोग दीवाने हैं। इन दिनों फिल्मों से दूर एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी एक लेटेस्ट लुक की तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैंस काफी हैरान हो रहे हैं।

 


दरअसल, 16 नवंबर को मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की एक तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जिसमे वह फूलों और गुब्बारों के साथ नजर आ रही हैं। मीनाक्षी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- “आप सभी को शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।”


शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि मीनाक्षी व्हाइट कलर की  टी-शर्ट में बेहद सिंपल दिखाई दे रही हैं। हंसते हुए वह अपने एक गाल पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस बिना मेकअप दिख रही है और काफी बदली हुई नजर आ रही हैं। फैंस उनके इस अंदाज को देख काफी हैरान हो रहे हैं।

 


काम की बात करें तो मीनाक्षी ने अपने करियर में दामिनी, हीरो, घातक, घायल जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस को आखिरी बार एक्टर सनी देओल के साथ फिल्म घातक में देखा गया था। वहीं हरीश मैसूर के साथ शादी करने के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था।

 

 

Content Writer: suman prajapati

fansshockedMeenakshi Sheshadrilatest photobirthday celebrationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...