main page

मीडिया के साथ रणवीर की मस्ती, अजीबो गरीब लुक देख फैंस बोले-'ये है बाॅलीवुड का जोकर'

Updated 06 October, 2019 01:51:38 PM

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा ही लाइमलाइट में रहते हैं। कई बार वह अपने इसी फैशन की वजह से ट्रोल भी हो जाते हैं हालांकि ''सिंबा'' एक्टर इन सब बातों पर ध्यान नहीं देता। हाल ही में एक बार फिर रणवीर का अतरंगी स्टाइल देखने को मिला।


बॉलीवुड तडका टीम. बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा ही लाइमलाइट में रहते हैं। कई बार वह अपने इसी फैशन की वजह से ट्रोल भी हो जाते हैं हालांकि 'सिंबा' एक्टर इन सब बातों पर ध्यान नहीं देता। हाल ही में एक बार फिर रणवीर का अतरंगी स्टाइल देखने को मिला।

Bollywood Tadka

दरअसल,बीती रात मुंबई मेें एले ब्यूटी अवार्ड का आयोजन किया गया, जहां कई बॉलीवुड सितारों ने अपने बोल्ड लुक में शिरकत की। वहीं रणवीर भी इस इवेंट में पहुंचे। इस दौरान रणबीर का कुछ अलग ही लुक देखने को मिला। शो में रणबीर का यह लुक सभी उन्हें देखते ही रह गए।  

Bollywood Tadka

अवार्ड शो दौरान रणबीर काफी बोल्ड दिखाई दे रहे हैं। लुक की बात करें तो रणबीर ने ब्लैक कलर का कोट पैंट पहना हुआ है, खुले हुए कोट के अंदर रणबीर ने प्रिंटड शर्ट पहनी हुई है। जो उनके लुक को सभी से अलग बना रही है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा सिर पर ब्लैक हैट, ब्लैक शेड्स, हाथ में ब्कैल छड़ी में वो सभी को अपना कमाल दिखा रहे हैं। इस दौरान रणवीर ने रैड कार्पेट पर गेस्ट का ध्यान अपनी ओर खींचा। सभी की नजरें रणवीर के डिफ्रेंट लुक और उनकी रेड कार्पेट पर छक्के मारने की प्रेक्टिस पर टिकी हुईं थी।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रणवीर ने हाल ही में फिल्म 83 की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में रणवीर क्रिकेटर कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे। रणवीर की यह फिल्म 1983 में वर्ल्ड कप की जीत पर आधारित है।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में दीपिका उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं। शादी के बाद यह कपल की पहली फिल्म होगी। फिल्म को कबीर खान डायरेक्टर किया है। यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में दिखेंगे। 

: Smita Sharma

fanstrolledranveer singhforlookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...