main page

दया की वापसी से पोपटलाल की शादी तक: दर्शक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में इंतजार कर रहे हैं इन 7 चीजों का

01 March, 2020 01:13:21 PM

टीवी चैनल पर लंबे समय से चल रहा सुपरहिट कॉमेडी शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। यह शो पिछले एक दशक से सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन ही नहीं कर रहा है। इसके किरदार हमारे परिवार की तरह बन गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  टीवी चैनल पर लंबे समय से चल रहा सुपरहिट कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। यह शो पिछले एक दशक से सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन ही नहीं कर रहा है। इसके किरदार हमारे परिवार की तरह बन गए हैं। प्रभावशाली एक्टिंग और साफ-सुथरी कॉमेडी शो की खासियत है और इसने शो को सुपरहिट बना दिया है। आइए डालते हैं शो पर एक नजर...

Bollywood Tadka
दयाबेन का किरदार शो के सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक रहा है। ढाई साल पहले एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने के बाद से उन्होंने शो में वापसी नहीं की। लेकिन अभी भी फैंस को बेसब्री से उनको फिर से पर्दे पर देखने का इंतजार है।

Bollywood Tadka
पत्रकार पोपटलाल शो के सबसे मजेदार किरदारों में से एक हैं। वह शो की शुरुआत से शादी करना चाहता था। लेकिन उसकी कोशिश हमेशा असफल हो जाती हैं। उसका बहुत बुरा हाल हैं। 

Bollywood Tadka
जेठालाल के वफादार कर्मचारी नटू काका और बाघा सबके पसंदीदा रहे हैं। दोनों सालों से अपने वेतन में बढ़ोतरी की मांग कर रहे हैं पर जेठालाल उनकी बात सुन ही नहीं रहे।

Bollywood Tadka
दयाबेन का शरारती भाई सुंदरलाल हमेशा जेठालाल के लिए मुसीबत बना रहता हैं। वह हमेशा जेठालाल से पैसे मांगने में लगा रहता हैं।

Bollywood Tadka
शो में गोकुलधाम सोसाइटी के सभी सदस्य परिवार की तरह हैं। वह सारे मिलकर जुलकर रहते हैं। हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहते हैं, लेकिन दयाबेन की मां को देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा पिछले 10 साल से बबीता के हसबैंड अय्यर और जेठालाल की नोक-झोंक खत्म ही नहीं हो रही है। अब दर्शक चाहते हैं कि इनकी दोस्ती हो जाए। 

Bollywood Tadka
जेठालाल के बेटे टापू और भिड़े की बेटी सोनू कई सालों से अच्छे दोस्त हैं, जो धीरे-धीरे एक दूसरे के करीब आ रहे हैं।


Taarak Mehta Ka Ooltah ChashmahDayaPopatlalNatu Kaka and BaghaTapu and SonuEntertainment nrews
loading...