main page

इंटरनेट पर फिर उड़ी महानायक अमिताभ बच्चन के निधन की अफवाह, फोटो वायरल होते ही चिंता में पड़े भोले-भाले फैंस

Updated 11 March, 2022 12:06:23 PM

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं, जो आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। देश और दुनिया भर में उनके फैंस फैले हुए हैं, जो उन्हें छोटी सी खरोंच आने पर चितिंत हो उठते हैं और उनके लिए दुआओं के हाथ उठने लगते हैं। इसी बीच बिग बी के निधन की खबर इंटरनेट पर वायरल हुई। किसी खुराफाती यूजर द्

बॉलीवुड तड़का टीम. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं, जो आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। देश और दुनिया भर में उनके फैंस फैले हुए हैं, जो उन्हें छोटी सी खरोंच आने पर चितिंत हो उठते हैं और उनके लिए दुआओं के हाथ उठने लगते हैं। इसी बीच बिग बी के निधन की खबर इंटरनेट पर वायरल हुई। किसी खुराफाती यूजर द्वारा बनाया गया यह झूठा पोस्टर देखकर फैंस बड़ी चिंता में पड़ गए और ट्विटर पर उन्हें टैग कर पोस्ट लिख रहे हैं। हालांकि ये खबर पूरी तरह से झूठी हैं।


इंटरनेट पर वायरल हो रहे पोस्ट में अमिताभ बच्चन मृत हालत में लेटे दिखाई दे रहे हैं तो किसी तस्वीर में उनके गले पर फूलों की माला पहनाई दिखाई दे रही हैं। इस पर सलमान खान को रोते हुए भी दिखाया गया है। यह बुरी तरह से एडिटड फोटो देख बिग बी के भोले-भाले फैंस चिंता में पड़ गए हैं, लेकिन साफ कर दें कि ये फोटो नकली है और महानायक अमिताभ बच्चन पूरी तरह से ठीक हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TRIPPPSE (@tripppse)

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन हाल ही में रिलीज हुई फिल्म झुंड में नजर आए हैं, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म को देखने के बाद आमिर खान भी काफी इमोशनल हो गए थे। झुंड 4 मार्च को पर्दे पर रिलीज हुई है।

Content Writer: suman prajapati

fansworriedrumoursmegastarAmitabh BachchandeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...