main page

पैपराजी की हरकत पर भड़की फराह खान, कहा-'कौन है वो जिसने बनाया था मेरा आम सूंघने वाला वीडियो'

Updated 03 April, 2021 04:03:20 PM

बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान का कुछ दिन पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह आम खरीदती हुई नजर आई थीं। लेकिन इस वीडियो की वह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। दरअसल, वीडियो में वह मास्क उतारकर आम को हाथ में लेकर सूंघती दिखीं थी। फराह की इस हरकत को देख लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई थी। वहीं अब फराह का एक और वीडियो सामने आया है।

मुंबई:  बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान का कुछ दिन पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह आम खरीदती हुई नजर आई थीं। लेकिन इस वीडियो की वह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

Bollywood Tadka

दरअसल, वीडियो में वह मास्क उतारकर आम को हाथ में लेकर सूंघती दिखीं थी। फराह की इस हरकत को देख लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई थी। वहीं अब फराह का एक और वीडियो सामने आया है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में वह फोटोग्राफर्स को हड़काते हुए पूछ रही हैं-'ये बताओ वह आम वाला वीडियो किसने लिया था?' फराह के इस सवाल पर कैमरामैन हंसने लगते हैं और कहते है'मैम वीडियो बहुत वायरल हुआ है आपको अच्छा लगा।' तभी फराह हंसते हुए बॉय बोलकर गाड़ी में बैठ जाती है। 

बता दें कि फराह खान बॉलीवुड की एक जानी-मानी कोरियोग्राफर होने के साथ ही एक शानदार फिल्म निर्देशक भी हैं। उन्होंने ‘हैप्पी न्यू ईयर', ‘ओम शांति ओम', 'मैं हूं न' जैसी फिल्में बनाई हैं। फराह 100 से ज्यादा गानों की कोरियोग्राफी भी कर चुकी हैं।

Content Writer: Smita Sharma

farah khanangryphotographersmango smelling videoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...