main page

कोरोना की मार झेल रहे जानवरों की मदद के लिए आगे आईं फराह की 12 साल की बेटी, स्केच बेच जुटाए 70 हजार रुपए

Updated 13 April, 2020 02:36:45 PM

महामारी कोरोना वायरस का असर पूरे भारत में देखने को मिल रहा है।  एक तरफ जहां इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही हैं। वहीं इस वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते लोगों को आर्थिक मार भी झेलनी पड़ रही है।

मुंबई: महामारी कोरोना वायरस का असर पूरे भारत में देखने को मिल रहा है।  एक तरफ जहां इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही हैं। वहीं इस वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते लोगों को आर्थिक मार भी झेलनी पड़ रही है। कोरोना वायरस ने हर किसी को संकट में डाल दिया है। लोगों की मदद के लिए देश की बड़ी हस्तियां भी आगे आई हैं और अपनी तरफ से हर संभव मदद कर रही हैं।  इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर निर्माता-निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान की बेटी ने जानवरों के लिए आर्थिक मदद देने का फैसला किया है।

Bollywood Tadka

फराह की 12 साल की बेटी आन्या ने आवारा जानवरों की सहायता के लिए 70 हजार रुपए आर्थिक मदद के तौर पर दिए हैं। खास बात ये है आन्या ने ये रुपए जानवरों की स्केच तस्वीरें बनाकर जमा किए हैं। इस बात की जानकारी खुद फराह ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Bollywood Tadka

उन्होंने आन्या की जानवरों की तस्वीर बनाते हुए एक वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो के साथ फराह ने बताया कि आन्या ने जानवरों की तस्वीर बनाकर 70 हजार रुपए जमा किए हैं, जो वह आवारा जानवरों की देखभाल और खाने के लिए आर्थिक मदद के तौर पर देंगी।

Bollywood Tadka

इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'मेरी 12 साल की बेटी आन्या ने पालतू पशुओं का स्केच बना कर और उसे प्रति स्केच एक हजार रुपये में बेच कर पिछले पांच दिन में 70 हजार रुपये इकट्ठा किए हैं। इन रुपयों का इस्तेमाल आवारा और जरूरतमंद पशुओं को खाना खिलाने में किया जा रहा है।' उन्होंने आगे लिखा-'उन सभी दयालु लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने स्केच का आर्डर दिया और दान किया।'फैंस फराह की इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

 

कोरोना वायरस की तो भारत में अब तक इस वायरस से 273 लोगों की मौत हो चुकी हैं जबकि 8000 से ज्यादा लोगों संक्रमित हैं।

: Smita Sharma

Farah KhandaughterAnyafeed stray animalscoronaviruslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...