main page

दीपवीर को खास तोहफा देंगी फराह खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Updated 15 November, 2018 11:38:14 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए है। दोनों ने कल कोंकणी रीति-रिवाज से शादी रचाई, वहीं आज ये कपल सिंधी रीति-रिवाज के साथ शादी करेगा। दोनों इटली के लेक कोमो में ही शादी की और शादी में खास लोगों को ही न्यौता दिया गया...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए है। दोनों ने कल कोंकणी रीति-रिवाज से शादी रचाई, वहीं आज ये कपल सिंधी रीति-रिवाज के साथ शादी करेगा। दोनों इटली के लेक कोमो में ही शादी की और शादी में खास लोगों को ही न्यौता दिया गया। 

Bollywood Tadka

बीते दिनों दीपिका और रणवीर खुद संजय लीला भंसाली और फराह खान को अपनी शादी का न्यौता देने पहुंचे थे। हाल ही में अब सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों के अनुसार अब फराह दीपवीर को स्पेशल गिफ्ट देने वाली हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, फराह की खास दोस्त लाइफ कास्टिंग अार्टिस्ट भावना जसरा को इस कपल का हैंड इंप्रेशन लेने को कहा था, जिसके बाद भावना ने खुद स्पेशल दीपवीर का हैंड इंप्रेशन लिया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि फराह दोनों को क्या खास गिफ्ट देंगी।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं लाइफ कास्टिंग अार्टिस्ट भावना ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दीपवीर का हैंड इंप्रेशन लेते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दीपिका और रणवीर पहली बार फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में आए थे। कहा जाता है कि इस फिल्म के दौरान ही दोनों का अफेयर शुरू हुआ था। वहीं अब ये कपल शादी के बंधन में बंध चुका है। फैंस को अब दोनों की तस्वीरों का फैंस को बेस्ब्री से इंतजार है। 

Bollywood Tadka


 

: Neha

farah khangiftdeepika padukoneranveer singhBhavna Jasra

loading...