main page

फराह खान ने करण जौहर के कपड़ों का उड़ाया मजाक, बोलीं- 'ये तो शुतुरमुर्ग आउटफिट है, तुमने फोटोशूट करा लिया'

Updated 25 February, 2022 01:23:23 PM

फिल्ममेकर करण जौहर फिल्मों के अलावा अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में करण ने अतरंगी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फराह खान ने अपने दोस्त करण जौहर का मजाक भी उड़ाया है।

मुंबई. फिल्ममेकर करण जौहर फिल्मों के अलावा अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में करण ने अतरंगी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फराह खान ने अपने दोस्त करण जौहर का मजाक भी उड़ाया है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में करण ब्लैक जिपर और पैंट में नजर आ रहे हैं। इसके ऊपर से करण ने फरी ऑफ व्हाइट कलर का कोट पहना हुआ है। इसके साथ फिल्ममेकर ने रेड शूज पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

शेड्स से करण ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। करण जबरदस्त अंदाज में पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करण ने लिखा- होटल क्लारिज के कॉरिडोर और कूट्योर (आउटफिट) Gucci पहना हुआ है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं फराह ने करण का मजाक उड़ाते हुए लिखा- 'यह शुतुरमुर्ग आउटफिट वीडियो शूट के लिए बना है। तुमने फोटोशूट करा लिया।' 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो करण जौहर और फराह खान 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में सालों बाद साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन करण ने किया है और फराह इसमें कोर‍ियोग्राफी कर रही है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Farah KhanmadefunKaran JoharclothesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...