main page

सलमान की जगह फराह खान कर सकती हैं बिग बॉस को होस्ट, ये है वजह

Updated 01 December, 2019 05:31:18 PM

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 13 इन दिनों काफी सुर्खियां पर है। बिग बॉस हाउस में आए दिन कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग देखने को मिलता रहता है। बिग बॉस के इस सीजन ने काफी पॉपुलेरिटी कमाई है। शो के मेकर्स ने इस बात को ध्यान में रखते हुए सीजन को 5 हफ्तों के लिए और बढा दिया है। खबरे है कि शो का ग्रेंड फिनाले 16 फरवरी को होगा, लेकिन सलमान खान इसे बढाने को लेकर खुश नही हैं और वो तय समय तक ही शो को होस्ट करेंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 13 इन दिनों काफी सुर्खियां पर है। बिग बॉस हाउस में आए दिन कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग देखने को मिलता रहता है। बिग बॉस के इस सीजन ने काफी पॉपुलेरिटी कमाई है। शो के मेकर्स ने इस बात को ध्यान में रखते हुए सीजन को 5 हफ्तों के लिए और बढा दिया है। खबरे है कि शो का ग्रेंड फिनाले 16 फरवरी को होगा, लेकिन सलमान खान इसे बढाने को लेकर खुश नही हैं और वो तय समय तक ही शो को होस्ट करेंगे।

Bollywood Tadka

भाईजाान ने शो को होस्ट न करने की बाते कंटेस्टेंट्स से कही हैं। सलमान के ऐसा कहने से सिद्धार्थ शुक्ला, महिरा शर्मा और पारस समेत बाकी कंटेस्टेंट ज्यादा खुश नही दिखाई दिए। इस खबर की जानकारी 'बिग बॉस खबरी'नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट के जरिए शेयर की गई है। इस खबर पर फैंस के भी काफी कमेंट्स आ रहे हैं। वो भी इस बात से खुश नही हैं। कहा जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म 'राधे' की शूटिंग के चलते शो के बाकी हिस्सो को होस्ट नहीं करेंगे। क्योकिं शो के पहले ही फिल्म को लेकर उनका यह वादा था और शो को बाद में बढाया गया है।

पोस्ट की गई जानकारी के अनुसार सलमान खान की जगह मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान शो के बाकी बचे हिस्से को होस्ट करेंगी।

: Smita Sharma

Farah KhanhostBigg BossplaceSalmanLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates

loading...