main page

फराह खान ने मलाइका अरोड़ा के साथ दिए पोज़, फोटो शेयर करते हुए लिखा, " my eternal hottie"

Updated 09 February, 2023 01:11:31 PM

जैसलमेर में शूटिंग पूरी करने के बाद मलाइका अरोड़ा दिल्ली के एक होटल में फराह खान के साथ इंजॉय करती नज़र आईं।

मुंबई। गुरुवार को कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता फराह खान ने इंस्टाग्राम पर दिल्ली के एक होटल में एक फंक्शन से मलाइका के साथ अपनी फोटो पोस्ट की। मलाइका ने जहां गोल्डन गाउन पहना था, वहीं फराह ने ब्लू पैंटसूट पहना था। वे एक्टर रोहित रॉय और मनीष पॉल के साथ ग्रुप फोटो में शामिल हुए। इसके कैप्शन में फराह ने लिखा, " Sometimes I feel u only meet ur friends at events 😁 that is why I take up so many😛 " 

फराह और मलाइका दोनों एक दूसरे को खाफी सालों से जानती हैं और दोनो काफी अच्छी दोस्त भी हैं। फराह और मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इवेंट में ली सेल्फी शेयर की। फराह ने पोज़ देते हुए उनकी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, " my eternal hottie।" मलाइका ने फराह की इंस्टाग्राम स्टोरीज को फिर से शेयर करते हुए लिखा, "love this pic my eternal kameeni”। फराह और मलाइका अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से बातचीत करती रहती हैं। फराह पिछले साल मलाइका के शो मूविंग इन विद मलाइका के एक एपिसोड में भी नजर आई थीं।

शो में मलाइका ने इमोशनल होकर पूर्व पति अरबाज खान को लेकर खुलकर बात की थी। उस समय फराह ने उन्हे सम्भाला और उन्हे यकीन दिलाया कि वह गलत नहीं थी।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Farah KhanMalaika AroraphotoDelhifunctioninstagramstoires

loading...