main page

जब शूटिंग के सेट पर ही भिड़ गईं थी करिश्मा और रवीना टंडन, बच्चों की तरह नोंचे थे एक दूसरे के बाल

26 May, 2020 02:12:55 PM

एक्ट्रेस रवीना टंडन और करिश्मा कपूर पर्दे पर दर्शकों का खूब दिल जीतती रही हैं, लेकिन दर्शकों को इस बात का शायद अंदाजा भी नहीं होगा कि पर्दे पर इतनी बॉन्डिंग दिखने वाली एक्ट्रेस में बिलकुल भी नहीं बनती होगी। जी हां, इस बात का खुलासा फराह खान ने एक टॉक शो में किया था और बताया कि दोनों के बीच रिश्ते कितने खराब थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन और करिश्मा कपूर पर्दे पर दर्शकों का खूब दिल जीतती रही हैं, लेकिन दर्शकों को इस बात का शायद अंदाजा भी नहीं होगा कि पर्दे पर इतनी बॉन्डिंग दिखने वाली एक्ट्रेस में बिलकुल भी नहीं बनती होगी। जी हां, इस बात का खुलासा फराह खान ने एक टॉक शो में किया था और बताया कि दोनों के बीच रिश्ते कितने खराब थे।

Bollywood Tadka
कॉफी विद करण में जब फराह को पूछा गया कि दो एक्ट्रेसेस में कभी सबसे बुरी लड़ाई देखी है, तो उन्होंने बताया था कि करिश्मा और रवीना में फिल्म 'आतिश: फील द फायर' की शूटिंग के सबसे बुरी लड़ाई देखने को मिली थी।

Bollywood Tadka

दोनों एक्ट्रेस शूटिंग के सेट पर ही भिड़ गई थी और दोनों ने एक-दूसरे को अपने-अपने बिग से मारना शुरू कर दिया था। ये बच्चों की तरह लड़ाई थी।

Bollywood Tadka
फराह ने बताया था कि करिश्मा और रवीना अपने पुराने झगड़े के चलते एक दूसरे से बात भी नहीं करती थी और उन्होंने फिल्म 'अंदाज़ अपना अपना' में दोनों ने एक दूसरे से बोले बिना ही शूटिंग की थी और प्रोड्कशन के दौरान दोनों एक-साथ फोटो भी नहीं खिंचवाती थी। अब मुझे पता है कि दोनों उन दिनों को याद कर हंसती होगीं।


Farah KhanrevealedKarisma KapoorRaveena TandonFightFilm SetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...