main page

16 Years of Togetherness:तीन रीति-रिवाजों से हुई थी फराह खान और शिरीष कुंदर की शादी,शाहरुख और गौरी ने किया था कन्यादान

Updated 10 December, 2020 10:02:14 AM

बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और कोरियोग्राफर फराह खान और शिरीष कुंदर 9 दिसंबर को अपनी शादी की 16वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर फराह ने इंस्टाग्राम पर पति शिरीष संग दो प्यारी तस्वीरें शेयर की। तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और कोरियोग्राफर फराह खान और शिरीष कुंदर 9 दिसंबर को अपनी शादी की 16वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर फराह ने इंस्टाग्राम पर पति शिरीष संग दो प्यारी तस्वीरें शेयर की। तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

फराह पति शिरीष को किस करती नजर आ रही है और काफी खुश भी लग रही हैं।तो चलिए फराह और शिरीष की शादी के सालगिरह के मौके पर उनकी लव स्टोरी बताते हैं..

Bollywood Tadka

डायरेक्टर फराह और फिल्म एडिटर शिरीष कुंदर की लव स्टोरी फिल्म मैं हूं ना की मेकिंग के दौरान शुरू हुई थी। उस वक्त दोनों सेट पर हमेशा लड़ते रहते थे।

Bollywood Tadka

किसी ने नहीं सोचा था कि ये दोनों कभी शादी करेंगे। एक दिन अचानक शिरीष ने फराह को प्रपोज कर दिया। उस समय फराह 32 की और शिरीष 25 साल के थे। फराह ने शिरीष के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया। करीब 7 महीने डेटिंग के बाद गोवा में उन्होंने सगाई की थी। 

Bollywood Tadka

तीन बार की थी शिरीष और फराह ने शादी 

कई सालों तक डेट करने के बाद इस कपल ने 9 दिसंबर 2004 में शादी की थी।फराह और शिरीष की शादी में संगीत और मेंहदी की रस्में बड़ी धूमधाम से हुईं थी, जिसमे कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

 उन्होंने तीन बार शादी की थी। पहले रजिस्टर्ड मैरिज की। फिर दक्षिण भारतीय रीति रिवाज से शादी की। इसके बाद दोनों का निकाह हुआ।

Bollywood Tadka

शादी में कन्यादान की रस्म शाहरुख खान और गौरी ने किया था। शादी के बाद दोनों ने रिसेप्शन भी दिया था।

Bollywood Tadka

आज ये कपल तीन बच्चों के पेरेंट्स हैं। जार, दीवा और आन्या हैं। ये कपल अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ खूब अच्छे से एन्जॉय कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

farah khanshirish kunder16th marriage anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...