main page

6 महीनों में फरदीन खान ने घटाया 18 KG,सैलून के बाहर पैपराजी ने तस्वीरें क्लिक करनी चाहीं तो कहा-मास्क में क्या तस्वीरें लोगे भाई?

Updated 22 March, 2021 12:33:23 PM

लंबे समय से लाइमलाइट से दूर रह रहे एक्टर फरदीन खान इन दिनों फिर चर्चा में हैं। फरदीन खान के सुर्खियों में रहने की वजह उनका ट्रांसफॉर्मेशन लुक है। दरअसल, रविवार को जब फरदीन खान को मुंबई के एक सैलून के बाहर देखा गया तो वह काफी फिट नजर आए। उन्होंने ब्लू डेनिम की शर्ट के साथ व्हाइट कलर की पैंट कैरी की थी और मास्क भी लगाया हुआ था। उनका ये स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फरदीन खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।वहीं इस दौरान जब पैपराजी ने फरदीन की तस्वीरें क्लिक करनी चाही

मुंबईः लंबे समय से लाइमलाइट से दूर रह रहे एक्टर फरदीन खान इन दिनों फिर चर्चा में हैं। फरदीन खान के सुर्खियों में रहने की वजह उनका ट्रांसफॉर्मेशन लुक है। दरअसल, रविवार को जब फरदीन खान को मुंबई के एक सैलून के बाहर देखा गया तो वह काफी फिट नजर आए।

Bollywood Tadka

उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन लोगों के लिए कौतूहल बन गया था। उन्होंने ब्लू डेनिम की शर्ट के साथ व्हाइट कलर की पैंट कैरी की थी और मास्क भी लगाया हुआ था। उनका ये स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फरदीन खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

मास्क में क्या तस्वीरें लोगे भाई

वहीं इस दौरान जब पैपराजी ने फरदीन की तस्वीरें क्लिक करनी चाही तो जल्दबाजी में नजर आए एक्टर ने कहा-इसके साथ (मास्क) आप कैसी पिक्चर लेंगे? ये कहने के बाद फरदीन ने फोटोग्राफर्स की तरफ हाथ हिलाया और अपनी गाड़ी में बैठकर चले गए।

Bollywood Tadka

6 महीने में घटाया 18 किलो वजन

इससे पहले जब फरदीन खान जब डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुए थे। तब भी उन्होंने अपने लुक से लोगों को हैरान किया था। इस चेंज के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि6 महीने में 18 किलो वेट कम किया।


बता दें कि 2016 में फरदीन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिनमें वे कुछ मोटे दिखाई दे रहे थे। इन्हें देख सोशल मीडिया यूजर्स ने हैरानी जाहिर की थी और ट्रोल भी किया था। 
 


fardeen khanpaparazzimasktransformation LookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...