main page

पत्नी नताशा के साथ लंच डेट पर स्पॉट हुए फरदीन खान, दिखे हाथों में हाथ थामे

Updated 20 August, 2018 04:07:15 PM

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान हाल ही में अपनी पत्नी माधवानी के साथ लंच डेट पर नजर आए। इस दौरान फरदीन पिंक कलर की शर्ट में नजर आए। वहीं उनकी पत्नी प्रिंटेड ड्रेस में दिखी।कुछ समय पहले जब लंबे समय के बाद फरदीन मीडिया के सामने आए थे तो उनके लुक को देख सभी हैरान रह गए थे। क्योंकि उनका वज़न काफी बढ़ा हुआ था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान हाल ही में अपनी पत्नी माधवानी के साथ लंच डेट पर नजर आए। इस दौरान फरदीन पिंक कलर की शर्ट में नजर आए। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

वहीं उनकी पत्नी प्रिंटेड ड्रेस में दिखी।कुछ समय पहले जब लंबे समय के बाद फरदीन मीडिया के सामने आए थे तो उनके लुक को देख सभी हैरान रह गए थे। क्योंकि उनका वज़न काफी बढ़ा हुआ था। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि फरदीन खान ने साल 1998 में आई फिल्म प्रेम अगन से बॉलीवुड में कदम रखा था। पहली ही फिल्म के लिए फरदीन को फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड भी मिला था। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

हालांकि अब फरदीन खान लंबे समय से फिल्मों की चकाचौंध भरी दुनिया से दूर हैं। फरदीन को आखिरी बार साल 2010 में आई फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में देखा गया था। फरदीन खान ने साल 2005 में मशहूर अभिनेत्री मुमताज़ की बेटी नताशा से शादी की थीं। नताशा माधवानी और फरदीन के दो बच्चे भी हैं। बेटी डायना और बेटा अजारियस। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

 

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

: Konika

Natasha Madhwanifardeen khanlunch date

loading...