main page

फरदीन खान बने पापा, ट्विटर पर शेयर की खुशखबरी

Updated 12 August, 2017 12:57:59 PM

''हे बेबी'', ''नो एंट्री'' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके फरदीन खान की जिंदगी में एक बड़ी खुशी आई है। फरदीन खान एक बार फिर से बाप बन गए हैं।बेटी क् बाद

नई दिल्‍ली:  'हे बेबी', 'नो एंट्री' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके फरदीन खान की जिंदगी में एक बड़ी खुशी आई है। फरदीन खान एक बार फिर से बाप बन गए हैं।बेटी क् बाद फरदीन अब एक बेटे के पिता बन गए हैं। फरदीन और उनकी पत्‍नी नताशा ने अपने बच्‍चे के नाम को भी फैन्‍स के साथ साझा किया है। उन्‍होंने अपने बेटे का नाम आजारी फरदीन खान रखा है।  फरदीन ने थोड़े समय पहले ही सोशल मीडिया पर फैन्‍स के साथ यह खुशखबरी साझा की है। फरदीन के बेटे का जन्‍म 11 अगस्‍त यानी शुक्रवार को हुआ है. 'हे बेबी', 'नो एंट्री' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके फरदीन अपनी जिंदगी में आई इस नई खुशी से काफी खुश हैं।

फरदीन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमें आप सब के साथ अपने बेटे के जन्‍म की खुशी साझा करते हुए काफी खुशी हो रही है।' फरदीन खान मशहूर अभिनेता फिरोज खान के बेटे हैं। फरदीन ने एक्‍ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा से दिसंबर, 2005 में शादी की थी। फरदीन और नताशा एक बेटी दियानी इसाबेल खान के माता-पिता भी हैं। उन्होंने 1998 में बॉलीवुड फिल्म 'प्रेम अगन' से शुरुआत की, लेकिन उन्हें पहचान रामगोपाल वर्मा की 'जंगल' से मिली. इसके बाद उन्होंने 'प्यार तूने क्या किया', 'ओम जय जगदीश', 'खुशी', 'फिदा' और 'दूल्हा मिल गया' में भी काम किया।

:

Fardeen KhanfatherTwitter

loading...