main page

फरहान अख्तर ने बढ़ाया मदद का हाथ, रोजाना 1000 लोगों को खिला रहे हैं खाना

11 May, 2021 03:18:23 PM

कोरोना काल में बाॅलीवुड का हर स्टार्स मदद का हाथ बढ़ा रहा है। अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्टर फरहान अख्तर का नाम भी शामिल हो गया है। फरहान खान उत्तर प्रदेश के शहर में कोविड प्रभावित परिवारों और देखभाल करने वालों की मदद में आगे आए हैं। फरहान ने नॉन-फॉर-प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन- होप फॉर वेलफेयर ट्रस्ट के साथ काम करना जारी रखा है। फरहान एनजीओ के साथ मिलकर खाने की 1000 थालियां बांट रहे हैं। एनजीओ के सेक्रटरी ने बताया कि यह खाना न केवल कोरोना संक्रमित लोगों बल्कि बनारस में श्मशान घाटों हरिश्चंद्र और मणिकर्

मुंबई: कोरोना काल में बाॅलीवुड का हर स्टार्स मदद का हाथ बढ़ा रहा है। अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्टर फरहान अख्तर का नाम भी शामिल हो गया है। फरहान खान उत्तर प्रदेश के शहर में कोविड प्रभावित परिवारों और देखभाल करने वालों की मदद में आगे आए हैं। फरहान ने नॉन-फॉर-प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन- होप फॉर वेलफेयर ट्रस्ट के साथ काम करना जारी रखा है।

Bollywood Tadka

फरहान एनजीओ के साथ मिलकर खाने की 1000 थालियां बांट रहे हैं। एनजीओ के सेक्रटरी ने बताया कि यह खाना न केवल कोरोना संक्रमित लोगों बल्कि बनारस में श्मशान घाटों हरिश्चंद्र और मणिकर्णिका में काम करने वाले लोगों को भी दिया जा रहा है। सेक्रटरी ने बताया कि उनकी टीम के 8 लोग रोजाना बनारस शहर में 1 हजार थालियां बांट रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस थाली में दाल, चावल, रोटी, सलाद औरर बिस्किट होते हैं। एनजीओ की यह टीम फरहान अख्तर तक सोशल मीडिया के जरिए पहुंची। इसके बाद फरहान अख्तर ने इनकी मदद करने का फैसला किया।

Bollywood Tadka

हाल ही में उन्होंने राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज और एनआईएस क्वालिफाइड कोच की मदद की थी, जो कि अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहे थे। ऐसे में, फरहान ने उन्हें इच्छुक युवाओं को मुक्केबाजी की कोचिंग देने का अवसर दिया।दिसंबर के महीने में ही फरहान अख्तर ने वाराणसी के एक स्थानीय पुजारी और उनके परिवार की बड़ी मदद करते हुए उनका घर बनवाकर दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने पिछले साल सरकारी हाॅस्पिटल के हेल्थकेयर वर्कर्स को 1000 पीपीई किट बांटे थे। 


farhan akhtardistributing1000 thaliscoronaaffected peopleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...