main page

तो इस कारण फरहान अख्तर अपने घर में कर रहे है बॉक्सिंग!

18 April, 2020 02:20:04 PM

लॉकडाउन में हर कोई अपना समय बेहतरीन तरीके से बिताने की कोशिश कर रहा है। इस बीच खबर आई है कि बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने अपने घर पर बॉक्सिंग करना शुरू कर दिया है। अब इसके पीछे आखिर क्या वजह है, आइए जानते हैं...

नई दिल्ली। फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) केवल एक अभिनेता ही नहीं हैं बल्कि एक ऐसे कलाकार हैं, जो किसी भी किरदार को अपनी कलात्मकता और तैयारी के साथ जीवंत बना सकते हैं, जो उनकी हर फिल्म में स्पष्ट होता है। हर किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारने वाले, फरहान हमेशा अपने दर्शकों के साथ ऐसा रिश्ता उत्पन्न कर लेते हैं जिससे दर्शक उनके ऑन-स्क्रीन किरदार के साथ जुड़ा महसूस करते हैं। एक मुक्केबाज की भूमिका के लिए पेशेवर रूप से प्रशिक्षित होने के बाद, फरहान ने अब मुक्केबाजी को घर पर अपने दैनिक फिटनेस शासन में शामिल कर लिया है!


फरहान अपनी अगली फिल्म 'तूफान' में एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं जिसके लिए उन्हें शुरुआत से एक पेशेवर रूप में प्रशिक्षित किया गया था और इस अनुशासित जीवन शैली को अब उन्होंने अपना हिस्सा बना लिया है।


अभिनेता ने अब अपने दैनिक फिटनेस सेशन में मुक्केबाजी को शामिल करना शुरू कर दिया है। मुक्केबाजी कोई आसान खेल नहीं है। इसके लिए व्यक्ति को अपनी असहजता में सहजता तलाशनी पड़ती है और प्रैक्टिस एवं समय के साथ हर पंच में महारत हासिल करनी पड़ती है।


फरहान ने हमेशा खुद को बेहतर और हर परियोजना के साथ योग्य साबित किया है। अभिनेता अपने क्राफ्ट के साथ दमदार भूमिकाओं की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, अक्सर खुद को चुनौती देकर काम करना जारी रखते हैं। फरहान वास्तव में एक तराशे हुए अभिनेता हैं और हर बार अपने अद्भुत प्रदर्शन के साथ दर्शकों के दिलों को जीतते आए हैं।


फरहान 'तूफान' के साथ बॉक्सिंग रिंग में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आरओएमपी पिक्चर्स के साथ एसोसिएशन में एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म 'तूफान' राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है। फिल्म 18 सितंबर 2020 में रिलीज होने के लिए तैयार है।


Farhan Akhtartoofanlockdownफरहान अख्तरफिल्म तूफानलॉकडाउन
loading...