main page

बाॅयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं फरहान अख्तर की एक्स वाइफ, शेयर की लिप किस करते की तस्वीर

Updated 26 October, 2019 10:36:42 AM

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर साल 2017 में अपनी पत्नी अधुना भंबानी से अलग हुए थे। तलाक देने के बाद दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। फरहान जहां एक्ट्रेस-मॉडल शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। वहीं उनकी एक्स वाइफ अधुना एक्टर डीनो मोरिया के भाई निकोलो मोरिया के साथ रिलेशनशिप में हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर साल 2017 में अपनी पत्नी अधुना भंबानी से अलग हुए थे। तलाक देने के बाद दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। फरहान जहां एक्ट्रेस-मॉडल शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। वहीं उनकी एक्स वाइफ अधुना एक्टर डीनो मोरिया के भाई निकोलो मोरिया के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में अधुना ने निकोलो के साथ एक खास तस्वीर शेयर की। जानकारी के लिए बता दें कि अधुना ने ये तस्वीर  निकोलो के बर्थड पर शेयर की है। सामने आईं इन तस्वीरों में फरहान की एक्स वाइफ अधुना निकोलो को लिप किस करते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने निकोलो को बर्थडे विश कर अपने दिल की बात कही। दोनों के रिश्ते को ढाई साल हो गए हैं। अधुना ने अपने रिश्ते की बात पिछले साल ही ऑफिशयल किया था। वह कई बार सोशल मीडिया पर निकोलो के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि पिछले साल भी अधुना ने उनके बर्थडे पर तस्वीर शेयर करते लिखा था-'मेरे बच्चों के पिता (फरहान) एक अच्छे इंसान हैं और मेरे नए लवर सहनशील हैं।  फरहान और अधुना दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और खुश हैं।'

 

 

: Smita Sharma

farhan akhtarex wifeadhuna bhabaniromantic picturesboyfriendnicolo moreaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...