main page

कोकिलाबेन हाॅस्पिटल शिफ्ट हुईं शबाना आजमी, अनिल-तब्बू समेत देखने पहुंचीं कई हस्तियां

Updated 19 January, 2020 09:52:20 AM

शनिवार शाम मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कहलपुर के पास एक कार दुर्घटना में एक्ट्रेस शबाना आजमी गंभीर रुप से जख्मी हुईं । शबाना के रोड एक्सिडेंट में जख्मी होने की खबर से सारे बॉलीवुड में दुख की लहर है। जैसे-जैसे लोगों को पता चल रहा है वे शबाना का हाल चाल पूछने कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल पहुंच रहे हैं। डॉक्टर्स ने बताया कि शबाना आजमी की हालत स्थिर है और उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।

मुंबई: शनिवार शाम मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कहलपुर के पास एक कार दुर्घटना में एक्ट्रेस शबाना आजमी गंभीर रुप से जख्मी हुईं । शबाना के रोड एक्सिडेंट में जख्मी होने की खबर से सारे बॉलीवुड में दुख की लहर है। जैसे-जैसे लोगों को पता चल रहा है वे शबाना का हाल चाल पूछने कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल पहुंच रहे हैं। डॉक्टर्स ने बताया कि शबाना आजमी की हालत स्थिर है और उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि पहले शबाना को एमजीएम हॉस्पिटल पनवेल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया। शबाना पति जावेद अख्तर भी एक्सिडेंट के दौरान मौजूद थे मगर वे दूसरी कार में बैठे थे। जावेद पूरी तरह से सुरक्षित हैं और शबाना को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे। जावेद अख्तर के अलावा भी खई स्टार्स एक्ट्रेस की स्थित जाने के लिए हाॅस्पिटल पहुंचे। 

Bollywood Tadka

जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर भी इस खबर से काफी परेशान हैं। फरहान भी गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ मां से मिलने पहुंचे। 

Bollywood Tadka

एक्टर अनिल कपूर भी शबाना का हालचाल लेने कोकिलाबेन हॉस्पिटल आए। 


Bollywood Tadka

तब्बू भी एक्ट्रेस को देखने पहुंची। 

Bollywood Tadka

अनिल अंबानी शबाना के एक्सिडेंट की खबर जानने के बाद अस्पताल पहुंचे।

Bollywood Tadka
बता दें कि हाल ही में गीतकार जावेद अख्तर ने अपना 75वां बर्थडे सेलिहब्रेट किया था।इस मौके पर शबाना भी शामिल थीं। जावेद के बर्थडे पर दो अलग-अलग पार्टियां रखी गई थीं।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

farhan akhtarjaved akhtaranil kapooranil ambani tabukokilaben hospitalshabana aazmicar accidentBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...