main page

समुद्र किनारे एक्शन मोड में दिखीं फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर, वीडियो हुई वायरल

Updated 03 February, 2020 02:37:19 AM

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की जोड़ी चर्चा में बनी रहती है। दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें आती रहती हैं। इंटरनेट पर खबरें तो ये भी चल रही हैं कि फरहान और शिबानी साल 2020 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की जोड़ी चर्चा में बनी रहती है। दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें आती रहती हैं। इंटरनेट पर खबरें तो ये भी चल रही हैं कि फरहान और शिबानी साल 2020 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।
Bollywood Tadka
हाल ही में दोनों ने साथ में कुछ खास लम्हें बिताए। इस दौरान का एक बेहतरीन वीडियो शिबानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वे पूल किनारे एक्शन मोड में नजर आ रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि शिबानी का ये वीडियो एडिटेड है। यहां तक की शिबानी ने इसके साथ फोटोग्राफर को क्रेडिट देना भी नहीं भूला।
Bollywood Tadka
उन्होंने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर को क्रेडिट दिया है। आउटफिट की बात करें तो इस दौरान शिबानी मोनोकॉनी पहने नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ शिबानी ने कैप्शन में लिखा- स्वर्ग का छोटा सा टुकड़ा। आप भी डालें इस वीडियो पर एक नज़र-
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Little piece of paradise 🌴 #thatbrowngirl camera work by @faroutakhtar

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on Feb 2, 2020 at 1:38am PST

: Pawan Insha

farhan akhtarshibani dandekarbollwoodentertainmententertainment news hindibollywood top newsbollywood masala

loading...