main page

फरहान-शिबानी का लेटेस्ट फोटोशूट, एक-दूसरे का हाथ पकड़ दिया पोज

Updated 24 May, 2019 02:55:00 PM

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों शिबानी दांडेकर के साथ लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। आए दिन ये दोनों एक-दूसरे के साथ स्पॉट होते रहते है। ऐसे ही एक बार फिर ये दोनों साथ में नजर आए। दरअसल, शिबानी ने हाल ही में अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों शिबानी दांडेकर के साथ लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। आए दिन ये दोनों एक-दूसरे के साथ स्पॉट होते रहते है। ऐसे ही एक बार फिर ये दोनों साथ में नजर आए। दरअसल, शिबानी ने हाल ही में अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है।

 

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में शिबानी फरहान के साथ नजर आ रही है। तस्वीरों में इस कपल की कैमिस्ट्री देखने लायक है। लुक की बात करें तो शिबानी इस दौरान पिंक कलर के गाउन में नजर आ रही है। वहीं फरहान भी सूट-बूट में काफी जच रहे है। 

 

Bollywood Tadka


रचा चुके हैं सगाई 

बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि दोनों ने सगाई भी कर ली है। हालांकि अभी तक शिबानी और फरहान की ओर से इन खबरों पर आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। इसके साथ ही खबरें हैं कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने भी जा रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

: Konika

farhan akhtarshibani dandekarlatest picturesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...