FacebookTwitterg+Mail

भाई साजिद पर लगे यौन शोषण आरोपों पर बोले फरहान, कहा-माफी मांगने से काम नहीं चलेगा...

farhan akhtar speaks about metoo and allegation to sajid khan
26 November, 2018 04:29:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत कई स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। हाल ही में अब फरहान अख्तर का बयान सामने आया है। 

PunjabKesari

एक इंटरव्यू में फरहान ने अपने चचेरे भाई साजिद खान पर लगे यौन योषण के आरोपों पर खुलकर बात की। फरहान ने कहा कि उन्हें अपने चचेरे भाई साजिद के अनुचित व्यवहार से अवगत नहीं होने के कारण आपराधिक भावना महसूस होती है। उन्होंने कहा कि हर बार जब ऐसा कुछ सार्वजनिक जीवन में होता है, तो मैं अपनी राय रखता हूं। जब मेरे परिवार के किसी सदस्य के खिलाफ आरोप लगे, तो मुझे लगा कि अब चुप्पी साधे रहना बहुत ही बड़ा ढोंग होगा।

PunjabKesari

फरहान ने कहा कि माफी मांगने से काम नहीं चलेगा ऐसी चीजें अदालत के दायरे में जानी चाहिए। साजिद को ऐसी चीजों का सामना करना होगा। जब पहली बार अपने चचेरे भाई के खिलाफ आरोपों के बारे में सुना, तो मुझमें विपरीत तरह की भावनाएं हावी हो गई थीं। यह आश्चर्यचकित, निराशाजनक और अजीब बात थी ।। जब यह आपके परिवार के सदस्य के साथ होता है तो आप भी अपराध के एक निश्चित स्तर को महसूस करते हैं। सच यह है कि मैं नहीं जानता था।

PunjabKesari

अगर मुझे पहले पता होता तो ये कहानी बाहर आने से पहले मैं इसके बारे में बात करता। यह निश्चित ही अपराध था, यह कैसे चल रहा था और मुझे नहीं पता।' फरहान ने महिलाओं को ऐसा माहौल देने की बात कही जहां उन्हें अपनी बात रखने की आजादी हो।

PunjabKesari

बता दें कि एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा और एक पत्रकार ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने 'हाउसफुल 4' के निर्देशक का काम छोड़ दिया था। जब ये आरोप सामने आए थे तो फरहान अख्तर ने मीटू का सपोर्ट किया था।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान इन दिनों फिल्म स्काई ईज पिंक की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में फरहान के साथ प्रियंका चोपड़ा अहम किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी। फिल्म में दोनों पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा फिल्म में दंगल गर्ल फेम जायरा वसीम भी नजर आएंगी। 


farhan akhtar speaks about metoo allegation sajid khan
loading...