main page

फरहान अख्तर ने 'तूफान' के स्पेशल लुक के साथ किया नए साल का आगाज

Updated 02 January, 2020 11:18:57 AM

एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म ''तूफान'' पूरा साल चर्चा का विषय रही है जिसमें फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

नई दिल्ली। आरओएमपी पिक्चर्स के साथ एसोसिएशन में एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म पूरा साल चर्चा का विषय रही है जिसमें फरहान अख्तर एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

When life gets harder, you just get stronger. Iss saal #Toofan uthega. Releasing 02/10/2020. Happy to share this exclusive image with you as we dive into the new year. Hope you like it. ❤️ @rakeyshommehra @ritesh_sid @mrunalofficial2016 @vjymaurya @shankarehsaanloy @ozajay @excelmovies @romppictures @zeemusiccompany #PareshRawal #JavedAkhtar #AnjumRajabali #AAFilms

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on Jan 1, 2020 at 7:30pm PST

बीते साल, फरहान ने अपने किरदार में ढलने के लिए खूब मेहनत की है और अपने सोशल मीडिया पर ट्रांसफॉर्मेशन के सफर की झलक साझा करते हुए प्रशंसकों का ध्यान अपनी तरफ बनाये हुए है।

निर्माताओं ने अब फरहान की एक अनदेखी तस्वीर साझा की है, जिसने निश्चित रूप से हमें आश्चर्यचकित कर दिया है। फरहान ने इस किरदार के लिए जो बॉडी बनाई है वह 2019 में उनके समर्पण और कड़ी मेहनत का नतीजा है।

 

फरहान ने अपने किरदार के बारे में कही यह बात
अपने किरदार के बारे में बात करते हुए फरहान कहते है, 'इस स्तर पर प्रयास करना तभी संभव है जब कहानी आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करती है। दिन के अंत में, हम ग्रेट बॉडी दिखाने के लिए फिल्म नहीं बना रहे हैं, लेकिन दर्शकों को भावनात्मक रूप से किरदार के सफर के साथ जोड़ रहे हैं। उस अनुभव को विश्वसनीय और वास्तविक बनाने के लिए, सभी प्रयास जायज हैं।'

 

ओमप्रकाश मेहरा का फरहान के साथ है यह दूसरा प्रोजैक्ट
'भाग मिल्खा भाग' के बाद निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ फरहान का यह दूसरा सहयोग है। उत्साहित और रोमांचित राकेश कहते है, 'तूफान एक ऐसी कहानी है, जो हम सभी को प्रेरित करेगी। भाग मिल्खा भाग के बाद फिर से फरहान के साथ सहयोग करना बेहद मजेदार रहा है। वह फिल्म का हिस्सा नहीं बनते बल्कि उसी में घुल जाते है। साथ ही, हमारे पास परेश रावल और बेहद प्रतिभाशाली मृणाल ठाकुर है और फिल्म का संगीत शंकर एहसान लॉय ने दिया है। इसमें कोई दो राय नहीं कि पहली बार जावेद अख्तर के साथ काम करना ब्लेसिंग की तरह था। दर्शकों के साथ फिल्म साझा करने का इंतजार कर रहा हूँ।'

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित "तूफान" रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है, जो 2 अक्टूबर 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।

: Chandan

Farhan AkhtarToofanBollywoodBollywood NewsRakeysh Omprakash MehraShankar–Ehsaan–Loy

loading...