main page

फरहान की 'डॉन 3' में नजर आएंगे रणबीर कपूर, किंग खान ने थामा हिरानी का दामन

Updated 10 June, 2019 02:19:38 PM

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर जल्द ही फिल्म ''डॉन 3'' पर काम करेंगे। इसके पहले 2 पार्ट में शाहरुख खान नजर आए थे। मगर पिछले काफी समय से किंग खान की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर जल्द ही फिल्म 'डॉन 3' पर काम करेंगे। इसके पहले 2 पार्ट में शाहरुख खान नजर आए थे। मगर पिछले काफी समय से किंग खान की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। मगर अब खबरें आ रही है कि डॉन 3 में लीड रोल के लिए रणबीर कपूर को ऑफर किया है। वहीं फिल्म जीरो की असफलता के बाद किंग खान जलद ही राजकुमार हिरानी के साथ नजर आ सकते है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि 2006 में शाहरुख को लेकर फरहान अख्तर ने डॉन बनाई थी, जो अमिताभ बच्चन अभिनीत 'डॉन' का रीमेक थी। इस फिल्म की कामयाबी के बाद 2011 में डॉन 2 बनाई गई। इस फिल्म के एंड में डॉन 3 की झलक दिखाई गई थी। आठ साल होने को आए, लेकिन डॉन 3 के केवल चर्चे ही सुनने को मिल रहे हैं। अब तक कोई भी अनाउंसमेंट इसके मेकर्स की ओर से नहीं किया गया है।

 

Bollywood Tadka

: Konika

Farhan AkhtarRanbir KapoorDon 3shahrukh khanrajkumar hiraniBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...