main page

कोविड-19 की गलत दवाइयां बेचने वालों को फरहान अख्तर ने सुनाई खरी-खोटी, बोले- आप पर शर्म आती है

03 May, 2021 09:59:13 AM

बाॅलीवुड एक्टर फरहान अख्तर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिन रहते हैं। वह समाज में फैले हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। हाल ही में उन्होंने कोरोना काल में गलत दवाइयां बेचने वालों को फरहान ने जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने ट्वीट करके इस लोगों को सुनाया है इतना ही नहीं उन्हें राक्षस कह डाला है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर फरहान अख्तर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिन रहते हैं। वह समाज में फैले हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। हाल ही में उन्होंने कोरोना काल में गलत दवाइयां बेचने वालों को फरहान ने जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने ट्वीट करके इस लोगों को सुनाया है इतना ही नहीं उन्हें राक्षस कह डाला है।

Bollywood Tadka

फरहान ने ट्वीट किया- 'कई न्यूज रिपोर्ट देखीं जिसमें बताया गया है कि लोग कोविड की गलत दवाइयां बना रहे हैं और उन्हें बेच रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस अंधेरे और मुश्किल समय में ऐसी हरकत करने के लिए आपको अलग तरीका का राक्षस बनना होता है। आप जो भी हैं आप पर शर्म आती है।'

 

 

Bollywood Tadka

फरहान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कई यूजर्स ने कोरोना महामारी में अपना अनुभव शेयर किया है. एक यूजर ने लिखा- एक और तरह के राक्षस भी हैं जो दवाइयां और ऑक्सीजन को सोने के दाम से भी महंगा बेच रहे हैं। मैंने एक दवाई 1.2 लाख की खरीदी है और उसका गूगल पर गाम 28 हजार रुपए है। यह कितना अजीब है कोई कैसे ये कर सकता है।

Bollywood Tadka

 

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-'आपने प्लाज्मा डोनेशन के रेट के बारे में नहीं सुना? या अंतिम संस्कार के लिए बॉडी को लेकर जाने वाली एंबुलेंस के बारे में। ये लोग सब जगह हैं। ये लोग डेड बॉडीज से भी पैसा बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में फरहान अख्तर ने कोविड वैक्सीन के दाम को लेकर ट्वीट किया था जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी। इसके बाद फरहान ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए लिखा था-'ओह मेरे प्यारे ट्रोलर्स।सरकार भी वैक्सीन के दाम कम करने की बात कर रही है. आशा है कि आप अपने ज्ञान को अर्थशास्त्र के उन व्याख्यानों के साथ जोड़ देंगे, जो आप मुझे दे रहे हैं। तब कर मास्क ऊपर रखो, घर पर रहें और अपना मुंह धोएं, मेरा मतलब हाथ। '

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान जल्द ही फिल्म 'तूफान' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल और मृणाल ठाकुर हैं। फिल्म एमेजॉन प्राइम पर 21 मई को रिलीज हो रही है। 

 


farhan akhtartweetfake covid 19 medicationcoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...