main page

निर्देशन के क्षेत्र में वापसी करेंगे फरहान अख्तर, बोले- शायद हम अगली बार...

Updated 11 July, 2021 06:00:02 PM

एक्ट्रेस फरहान अख्तर अक्सर अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। खबर है कि एक्टर जल्द ही निर्देशन की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं। उन्होंने अपने सिने करियर की शुरुआत बतौर निर्देशक सुपरहिट फिल्म ‘दिल चाहता है’ से की थी। एक बार फिर से फरहान फिल्मों का निर्देशन करते नजर आएंगे। इसे लेकर फरहान अख्तर ने कहा, “मैं जरूर निर्देशन करूंगा। मैं दोबारा फिल्में निर्देशित करना चाहता हूं। शायद जब हम अगली बार बात करें तो हम निर्देशन पर ही बात कर रहे हों। मुझे ये जानकर बेहद खुशी होती है कि ब

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस फरहान अख्तर अक्सर अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। खबर है कि एक्टर जल्द ही निर्देशन की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं। उन्होंने अपने सिने करियर की शुरुआत बतौर निर्देशक सुपरहिट फिल्म ‘दिल चाहता है’ से की थी। एक बार फिर से फरहान फिल्मों का निर्देशन करते नजर आएंगे।


इसे लेकर फरहान अख्तर ने कहा, “मैं जरूर निर्देशन करूंगा। मैं दोबारा फिल्में निर्देशित करना चाहता हूं। शायद जब हम अगली बार बात करें तो हम निर्देशन पर ही बात कर रहे हों। मुझे ये जानकर बेहद खुशी होती है कि बतौर निर्देशक मेरे काम को पसंद किया गया और लोगों के लिए मुझे दोबारा ये काम करना चाहिए। मैं निर्देशन में आऊंगा और शायद जल्द ही हम इस पर बात भी करेंगे।”


काम की बात करें तो फरहान अख्तर जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फिल्म तूफान में नजर आएंगे। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, लेकिन इसके बाद से फिल्म विवादों में आ गई।

Content Writer: suman prajapati

Farhan AkhtarcomebackfielddirectionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...