main page

वेलेंटाइन-डे: फरहान ने गर्लफ्रेंड संग शेयर की फोटो, लिखा- तुम मुस्कुरा दो ज़रा, चिराग जला दो ज़रा...

Updated 10 February, 2019 07:41:22 PM

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की जोड़ी इन दिनों कापी सुर्खियां बटोर रही है। अक्सर दोंनो अपनी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करते रहते हैं। शेयर की गई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की जोड़ी इन दिनों कापी सुर्खियां बटोर रही है। अक्सर दोंनो अपनी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करते रहते हैं। शेयर की गई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है। हाल ही में फरहान ने एक फोटो सेयर की है जो काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में फरहान अपनी गर्लफ्रेंड संग नज़र आ रहें हैं। फोटो को शेयर करते हुए फरहान ने लिखा- तुम मुस्कुरा दो ज़रा, चिराग जला दो ज़रा, अंधेंरा हटा दो ज़रा, रोशनी फैला दो ज़रा।
Bollywood Tadka
बता दें हाल ही में दोनों रणवीर-दीपिका के मुंबई रिसेप्शन में एक-दूजे का हाथ थामे पहुंचे थे। शिबानी ने 'नाम शबाना', 'नूर' और 'भावेश जोशी सुपरहीरो' जैसी फिल्मों में बतौर कलाकार अपनी जगह बनाई है। वहीं कुछ समय पहले फरहान अख्तर ने 15 साल की शादी के बाद अधुना से तलाक ले लिया था। शिबानी से पहले फरहान के श्रद्धा कपूर संग रिलेशन की चर्चा थी।
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि अधुना अख्तर से फरहान अख्तर को दो बच्चे हैं और शिबानी दांडेकर अविवाहित है। पिछले वर्ष दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और देखते ही देखते दोनों का यह रिश्ता अब आगे इतना बढ़ गया है कि शिवानी खुलकर इस पर बात कर रही हैं।

: Pawan Insha

farhan akhtarshibani dandekarbollywoodvalentine daybollywood valentine day

loading...