main page

Kareena के घर यूं मुंह छुपाते निकले Farhan-Amrita, वीडियो देख यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

Updated 01 February, 2023 11:42:14 AM

बीती रात करीना कपूर खान ने अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के जन्मदिन की पार्टी रखी थी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बीती रात करीना कपूर खान ने अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के जन्मदिन की पार्टी रखी थी। इस पार्टी में फरहान अख्तर, मलाइका अरोड़ा से लेकर रैपर सिंगर एपी ढिल्लन जैसे सेलेब्स नजर आए। पार्टी की कुछ तस्वीरें भी करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। वहीं, पार्टी के बाद फरहान अख्तर और अमृता अरोड़ा कुछ इस तरह बाहर आते दिखें जिसे देख यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

 

मुंह छुपाते नजर आए फरहान-अमृता
सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा और फरहान अख्तर को जैकेट से चेहरा छिपाए निकलते हुए देखा जा रहा है। जिसे देख यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'वह दोनों पीथे के रास्ते से भी निकल सकते थे। मीडिया के सामने से क्यों निकले।' दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसा काम ही क्यों करना कि मुंह छिपाना पड़े। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- ऐसा लग रहा है जैसे वह नशे में है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पार्टी में करीना और मलाइका ने लूटी महफिल 
करीना ने भी अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फोटो में बेबो ब्लैक कलर के टैंक टॉप में बेहद हॉट लग रही हैं। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने भी अपना फैशन दिखाते हुए ब्लैक टॉप में शीर डिटेल्स और बेज पैंट कैरी किया। इस पार्टी में मलाइका को बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ स्पॉट किया गया। 

Content Editor: kahkasha

Kareena Kapoor KhanAmrita AroraFarhan Akhtaramira arora birthday bashkareena host partyentertainment news

loading...