main page

सुशांत की 'ड्रीम बुक' से पूरा होने जा रहा उनका एक अधूरा सपना, फरीदाबाद के लोगों ने बड़ी संख्या में पौधे लगाकर की पहल

Updated 18 August, 2020 12:32:50 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज हमारे बीच नहीं, लेकिन आज भी उनकी यादों का सिलसिला बर्करार है। बीते दिनों 10 लाख से ज्यादा लोगों ने सुशांत की ग्लोबल प्रेयर मीट में साबित होकर इस बात का सबूत दिया। वहीं अब फरीदाबाद के लोगों ने 1 हज़ार पौधे लगाकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी और उसके सपने को पूरा किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज हमारे बीच नहीं, लेकिन आज भी उनकी यादों का सिलसिला बर्करार है। बीते दिनों 10 लाख से ज्यादा लोगों ने सुशांत की ग्लोबल प्रेयर मीट में साबित होकर इस बात का सबूत दिया। वहीं अब फरीदाबाद के लोगों ने 1 हज़ार पौधे लगाकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी और उसके सपने को पूरा किया।

Bollywood Tadka


दरअसल, सुशांत अपनी जिंदगी मे 1 हज़ार पौधे लगाकर उनकी देखभाल करना चाहते हैं और उनके इस सपने को पूरा करने की शुरूआत फरीदावाद के लोगों ने कर दी है। भले ही सुशांत आज हमारे बीच में नहीं, लेकिन उनके इस सपने को पूरा होते देख उनकी आत्मा को शांति जरूर मिलेगी। 

Bollywood Tadka
बता दें, फरीदाबाद में सॉसे मुहिम के तहत 2000 पौधे लगाए जाएंगे और उनकी देखभाल की जाएगी। इनमें से कुछ पौधे लगा भी दिए गए हैं। सॉसे मुहिम के तहत फरीदाबाद की कई समाजसेवी संस्थाओ ने आगे आकर सुशांत के इस सपने को साकार किया है। जल्द ये पौधे बडे़ हो जाएंगे और इनकी खूब देखभाल भी की जाएगी। सुशांत के सपने को पूरा करने की ये पहल फरीदाबाद बीके चौक के पास शुरू की गई है।

Bollywood Tadka

 

सॉसे मुहिम के संस्थापक जसवंत पवार का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रीम बुक में कई सपनों का जिक्र किया था। इन्ही में से एक सपना पौधे लगाकर उनकी देखभाल करना था, लेकिन वो इसे जीते जी पूरा नहीं कर पाए।हमने उनक सपनों को साकार करने का एक छोटा सा प्रयास किया है।

Bollywood Tadka


पवार ने आगे बताया कि अब तक 200 पेड लगाए जा चुके हैं। आने वाले 7 दिनो में 1000 पौधे लगा दिए जाएंगे। यही सॉसे मुहिम की तरफ से सुशांत को सच्ची श्रद्धाजंलि होगी। हमारा लक्ष्य है की हर व्यक्ति अपने जीवन में एक पौधा लगाए और उसकी देखभाल जरुर करे।  


 
 
 
 

 

Edited By: suman prajapati

Faridabad PeopleplantedsaplingsfulfillSushant singhdreamBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...