main page

किसानों ने अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' का किया विरोध, फिल्म देखने वालों के खिलाफ भी लगाए 'शर्म करो' के

Updated 27 August, 2021 01:07:59 PM

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ''बेल बॉटम'' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। अब अक्षय की फिल्म मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। पंजाब के किसान पटियाला में एक्टर की फिल्म का विरोध कर रहे हैं। किसानों ने थिएटर के बाहर अक्षय की फिल्म देखने वालों के खि

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। अब अक्षय की फिल्म मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। पंजाब के किसान पटियाला में एक्टर की फिल्म का विरोध कर रहे हैं। किसानों ने थिएटर के बाहर अक्षय की फिल्म देखने वालों के खिलाफ भी शर्म करो के नारे लगाए, जिसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीर में किसान पटियाला के 'फूल सिनेमा' के बाहर बैठ कर प्रर्दशन करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में किसान फिल्म देखने वालों के खिलाफ शर्म करो के नारे लगा रहे हैं। किसानों ने सिनेमा वालों को अगले शनिवार तक फिल्म न दिखाने के लिए भी कहा है नहीं तो परिणाम भुगतने की धमकी दी है। पंजाब के किसान पिछले साल सितंबर से ही केंद्र सरकार द्वारा बनाए हुए कृषि कानूनों का विरोध करते हुए सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं।

बता दें रिपोर्ट्स के अनुसार, सऊदी अरब, कुवैत और कतर में 'बेल बॉटम' की स्क्रीनिंग पर बैन लगा दिया गया है। फिल्म की बात करें तो अक्षय के अलावा 'बेल बॉटम' में आदिल हुसैन, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। रंजीत तिवारी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।

 

Bollywood Tadka


farmers protestoutsidetheatreakshay kumarbell bottompatialaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...