main page

किसानों को आतंकवादी बताने से लेकर मुंबई को पीओके कहने तक, पढ़ें कंगना रनौत के अब तक के बेबाक बयान

Updated 23 March, 2021 12:22:49 PM

अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत 23 मार्च को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। चार बार नेशनल अवाॅर्ड अपने नाम कर चुकी कंगना का जन्म  23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश के राजपूत परिवार में हुआ है। कंगना ने अपनी एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीता ही पर वह अपने बेबाक अं

मुंबई: अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत 23 मार्च को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। चार बार नेशनल अवाॅर्ड अपने नाम कर चुकी कंगना का जन्म  23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश के राजपूत परिवार में हुआ है। कंगना ने अपनी एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीता ही पर वह अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। 

Bollywood Tadka

कंगना इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपनी फिल्मों के साथ अलग-अलग मुद्दों पर खुलकर विचार रखती हैं। फिर चाहे किसान आंदोलन पर बोलना हो या फिर  पीएम मोदी को रोल मॉडल बताना हो वह भी अपनी बात सामने रखने से  झिझकती नहीं हैं। ऐसे में आज जानते हैं कंगना रणौत के ऐसे बयान जो उन्हें बॉलीवुड की बेबाक 'क्वीन' बनाते हैं।  

Bollywood Tadka


नेपोटिज्म के फ्लैग बियरर 

कंगना ने हमेशा ही नेपोटिज्म पर खुलकर बात रखी हैं। उन्होंने एक चैट शो काॅफी विद करण  के दौरान करण जौहर से कहा था- अगर कभी मेरी बायोपिक बनी तो आप उसमें बॉलीवुड के स्टोरियोटिपिकल बड़े आदमी की भूमिका निभाएंगे। जो नए लोगों को मौका नहीं देता है। आप बॉलीवुड में नेपोटिज़्म के फ्लैग बियरर (भाई-भतीजावाद के ध्वजवाहक) और मूवी माफिया हैं।' उनके इस बयान ने हलचल मचा दी थी। इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद तो उन्होंने भाईभतीजा वाद को लेकर कई ट्वीट भी किए थे। 

Bollywood Tadka


श्रीदेवी से की थी अपनी तुलना

कंगना ने तनु वेड्स मनु के 10 साल पूरे होने पर अपनी तुलना श्रीदेवी से की है। कंगना ने एक फैन के ट्वीट के जवाब में लिखा-मैं चिड़चिड़े और विक्षिप्त किरदारों में फंसी हुई थी। इस फिल्म ने मेरे करियर का रास्ता ही बदल दिया। मेरी मेनस्ट्रीम में एंट्री हुई। और वो भी कॉमेडी के साथ, क्वीन और दत्तो के साथ मैंने अपनी कॉमिक टाइमिंग मजबूत की और दिग्गज श्रीदेवी के बाद दूसरी ऐसी एक्ट्रेस बन गई जिसने कॉमेडी की।

Bollywood Tadka
 

मणिकर्णिका पर घेरे बाॅलीवुड स्टार्स 

कंगना ने अपनी 'मणिकर्णिका' की सफलता पर बॉलीवुड स्टार्स की चुप्पी पर जमकर मोर्चा खोला था। करण जौहर से लेकर बड़े बड़े कई नाम उनकी चपेट में आए।  कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड में कई भी बड़े स्टार की फिल्म चलती है तो सब एप्रीसिएट करते हैं लेकिन मेरी फिल्म जो कि झांसी रानी की है इतना अच्छा कर रही है सब चुप हैं। कंगना की इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। वहीं अब कंगना को इस फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड मिला है। 

Bollywood Tadka


पीओके से की मुंबई की तुलना

कंगना रणौत ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी। कंगना ने शिवसेना नेता संजय राउत के उस ट्वीट पर जवाब दिया था,जिसमें संजय राउत ने कंगना पर मुंबई पुलिस का अपमान करने का आरोप लगाते हुए उन्हें मुंबई वापस न लौटने की सलाह दी थी। कंगना  ने ट्वीट कर लिखा- शिवसेना नेता संजन राउत मुझे खुली धमकी दे रहे हैं और मुंबई वापस न लौटने की सलाह दे रहे हैं।  मुंबई की गलियों में आजादी के बाद अब यह खुली धमकियां।  मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों महसूस हो रहा है?

Bollywood Tadka

 

कंगना ने किसानों को बताया आतंकी 

नए कृषि कानूनों के खिलाफ धरने पर बैठे किसानों को जहां बाॅलीवुड, पंजाबी इंडस्ट्री और हाॅलीवुड तक का समर्थन मिला। वहीं कंगना रनौत ने शुरुआत से ही इस आंदोलनको गलत बताया। कंगना ने पाॅप स्टार रिहाना के किसान आंदोलन का समर्थन पर किए ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा था- इसके बारे में कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को बांटना चाह रहे हैं ताकि चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा जमा ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दें। तुम शांत बैठो बेवकूफ, हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें।


kangana ranautfarmers protestmumbai to poknepotismstatementsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...