main page

'फर्जी' बनी Prime Video की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली वेब सीरीज

Updated 17 February, 2023 06:26:16 PM

अमेजन ओरिजिनल फर्जी ने भारत में प्राइम वीडियो पर एक नए लोकल ओरिजिनल शो के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग की हासिल

नई दिल्ली। शाहिद कपूर और विजय सेतुपति-स्टारर क्राइम-थ्रिलर फर्जी 10 फरवरी को दुनिया भर में रिलीज होने के बाद भारत में प्राइम वीडियो पर एक नए लोकल ओरिजिनल शो के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाला शो बन गया है। ग्लोबल लेवर पर 37 भाषाओं में रिलीज की गई इस सीरीज को दर्शकों ने प्राइम वीडियो पर 170 से अधिक देशों और क्षेत्रों में पहले ही लॉन्च वीकेंड पर स्ट्रीम कर दिया था। 8.7 की हाई आईएमडीबी रेटिंग के साथ इस क्राइम थ्रिलर ने एक ग्लोबल मील का पत्थर हासिल किया क्योंकि इसने भारत, यू.एस., यूके, कनाडा, यूएई, सऊदी अरब, बहरीन,  सिंगापुर, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और मलेशिया सहित दुनिया भर के कई देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर टॉप 10 ट्रेंडिंग टाइटल लिस्ट में एंटर कर चुकी है। इस शो को न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर दर्शकों द्वारा इसकी दिलचस्प कहानी, हाई-प्रोडक्शन वैल्यू और शैली-परिभाषित प्रदर्शनों के लिए सराहा गया है।

 

एसवीओडी बिजनेस, प्राइम वीडियो, इंडिया के डायरेक्टर सुशांत श्रीराम  ने कहा, “प्राइम वीडियो में शो को प्रशंसकों और दर्शकों से अब तक मिले अपार प्यार और सराहना से उत्साहित होकर, हम एक ऐसे शोज बनाने के लिए कमिटेड हैं जो पूरे भारत में कस्टमर्स को आकर्षित करे। फर्जी ने उस महत्वाकांक्षा के खिलाफ एक रोमांचक नया स्टैंडर्ड सेट किया है। उन्होंने आगे कहा, “फर्जी की शानदार सफलता इंडियन कंटेंट की बढ़ती ग्लोबल पॉपुलैरिटी की गवाही देता है, और हमें भारत की वर्ल्ड क्लास, शानदार और डाइवर्स स्टोरीटेलिंग कल्चर पर रोशनी डालने में मदद करती है। हम बेहतरीन जोड़ी राज और डीके के साथ फिर से और इतनी दमदार कास्ट के साथ काम करके खुश हैं। लॉन्च वीकेंड पर देश और दुनिया भर के कस्टमर्स से प्यार वास्तव में एक ही समय में विनम्र और रोमांचक रहा है, और मुझे यकीन है कि यह और भी बड़ा होने जा रहा है।

 

वहीं क्रिएटर जोड़ी राज और डीके ने कहा, ''शो को हर तरफ से मिली शानदार प्रतिक्रिया से हम बेहद खुश और अभिभूत हैं। इस शो की शानदार कास्ट ने बेहतरीन काम किया है, हम आभारी हैं कि हम उन सभी को एक शो में ला सके। दर्शकों का ये प्यार हमें कड़ी मेहनत करने और दिलचस्प  कंटेंट बनाने के लिए प्रेरित करता है।"

 

D2R फिल्म्स द्वारा निर्मित और राज एंड डीके की फर्जी शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की डिजिटल डेब्यू है। ये एक क्राइम थ्रिलर जो कॉन-आर्टिस्ट सनी (शाहिद) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो खुद को अंधेरे में फंसा हुआ पाता है और एक परफेर्ट कॉन की साजिश रचता है। वहीं, विजय एक इंटेंस टास्क फोर्स ऑफिसर के रोल में होते है जिसने देश के सामने आने वाले खतरों को खत्म करना अपना लक्ष्य बना लिया है। यह सीरीज अब भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

Content Editor: Sonali Sinha

farzishahid kapoorprime video

loading...