main page

बिना इजाजत फैशन ब्रांड ने इस्तेमाल की मानवी गागरू की तस्वीर, एक्ट्रेस ने लगाई फटकार तो मांगी माफी

30 May, 2020 05:06:33 PM

फिल्म ''उजड़ा चमन'' और ''शुभमंगल ज्यादा सावधान'' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस मानवी गागरू ने एक फैशन ब्रांड को खरी-खरी सुनाई थी। अब हाल ही में फैशन ब्रांड को एक्ट्रेस से माफी मांगनी पड़ी है। इस मामले की शुरूआत फैशन ब्रांड ने एक्ट्रेस की परमिशन के बिना उनकी तस्वीर इस्तेमाल करने और साथ ही उस पर गलत टैगलाइन लिखने से हुई थी। जिसके बाद मानवी उस ब्रांड पर बरस पड़ीं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'उजड़ा चमन' और 'शुभमंगल ज्यादा सावधान' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस मानवी गागरू ने एक फैशन ब्रांड को खरी-खरी सुनाई थी। अब हाल ही में फैशन ब्रांड को एक्ट्रेस से माफी मांगनी पड़ी है। इस मामले की शुरूआत फैशन ब्रांड ने एक्ट्रेस की परमिशन के बिना उनकी तस्वीर इस्तेमाल करने और साथ ही उस पर गलत टैगलाइन लिखने से हुई थी। जिसके बाद मानवी उस ब्रांड पर बरस पड़ीं।

Bollywood Tadka
बीते दिन मानवी ने ट्विटर पर उस एड का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था और गुस्सा निकालते हुए लिखा था, मैने ये ड्रेस मोटापे को छुपाने के लिए नहीं पहनीं। इस ब्रांड ने बिना इजाजत के मेरी तस्वीर का इस्तेमाल किया है। इस ब्रांड को किसी की फैट शेम करने की कोई अनुमति नहीं है। मैं इनकी गलत टैगलाइन के खिलाफ हूं। 


इसके बाद फैशन लेबल में अपनी गलती मानी और एक्ट्रेस से माफी मांगी। उन्होंने लिखा, हमे अपनी गलत पर शर्मिंदा है कि हमारे ब्रांड ने सेलिब्रेटी की बॉडी शेमिंग पर गलत मैसेज शेयर किया। हम हर तरह की शेमिंग के खिलाफ है फिर वो चाहरे सोशल मीडिया पर हो या कहीं और। हमारी एक ही कोशिश रही है अपनी कस्टमर की ब्यूटी को आगे लाना और उनके चेहरे पर स्माइल लाना। हम अपनी गलती के लिए माफी मांगते है और अपने एड को वापस लेते हैं।


उनके इस ट्वीट के बाद मानवी ने उनकी माफी को एक्सेप्ट किया और ट्वीट कर लिखा, ब्रांड ने माफी मांग ली है और वादा किया है कि एड को हटा दिया गया है। मुझे पता चला है कि वो टैगलाइन गलती से लिखी गई थी। उम्मीद है कि ऐसा दोबारा नहीं होगा। ये मैटर यहीं खत्म होता है।

Fashion brandapologizesMaanvi gagroobody shamingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...