main page

फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की कजिन का निधन, 7 हफ्तों से कोविड-19 से लड़ रहीं थी जंग

Updated 24 May, 2020 01:09:19 PM

कोरोना वायरस के कहर से पूरी दुनिया ही जूझ रही हैं। बाॅलीवुड इंडस्ट्री भी इस वायरस से बच नहीं पाई है। हाल ही में एक्टर वरुण धवन की मौसी का कोरोना की वजह से निधन हुआ था। वहीं अब बाॅलीवुड के फेमस डिजाइन मनीष मल्होत्रा की कजिन बहन का भी कोविड-19 की चपेट में आने से निधन हो गया है।

मुंबई: कोरोना वायरस के कहर से पूरी दुनिया ही जूझ रही हैं। बाॅलीवुड इंडस्ट्री भी इस वायरस से बच नहीं पाई है। हाल ही में एक्टर वरुण धवन की मौसी का कोरोना की वजह से निधन हुआ था। वहीं अब बाॅलीवुड के फेमस डिजाइन मनीष मल्होत्रा की कजिन बहन का भी कोविड-19 की चपेट में आने से निधन हो गया है। मनीष की कजिन सिस्टर पिछले 7 हफ्तों से कोविड 19 से जूझ रही थीं।

 

 

उन्होंने chicago  में अंतिम सांस ली। इस बात की जानकारी खुद मनीष ने अपने इंस्टा पर बहन की तस्वीर शेयर कर दी। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-' Pramoddidi ♥️ my dearest cousin sister who we lost this morning in America 🙏 she fought #covid19 bravely for seven weeks in Chicago।' मनीष की इस पोस्ट पर फैंस उनकी बहन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  

: Smita Sharma

fashion designermanish malhotracousin sisterdiedcoronavirusChicagocovid19BollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...