main page

मशहूर फैशन डिजाइनर प्रसाद बिडप्पा का बेटा एडम गिरफ्तार, एक्ट्रेस का आरोप- नशे में भेजता था अश्लील मैसेज

Updated 05 March, 2022 12:16:58 PM

फैशन डिजाइनर प्रसाद बिडप्पा के बेटे एडम बिडप्पा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कन्नड़ एक्ट्रेस ने कथित तौर पर एडम बिडप्पा पर अश्लील मैसेज भेजने के आरोप लगाया, जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने शुक्रवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया। एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा- मैं और मेरा परिवार बेहद सदमे में हैं। एक वीवीआईपी के बेटे ने व्हाट्सएप पर मुझपर हमला किया है। 25 फरवरी की रात 11 बजे जब उसने मुझे वे अश्लील मैसेज भेजे तब वह पूरी तरह से नशे में था।

बॉलीवुड तड़का टीम. फैशन डिजाइनर प्रसाद बिडप्पा के बेटे एडम बिडप्पा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कन्नड़ एक्ट्रेस ने कथित तौर पर एडम बिडप्पा पर अश्लील मैसेज भेजने के आरोप लगाया, जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने शुक्रवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा- मैं और मेरा परिवार बेहद सदमे में हैं। एक वीवीआईपी के बेटे ने व्हाट्सएप पर मुझपर हमला किया है। 25 फरवरी की रात 11 बजे जब उसने मुझे वे अश्लील मैसेज भेजे तब वह पूरी तरह से नशे में था।

 

एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके मैसेज अपमानजनक, क्रूर, घृणित और बहुत आहत करने वाले हैं। पिछले एक सप्ताह में इससे मुझे मानसिक रूप से बहुत परेशानी हुई है। मैं सात महीने की गर्भवती हूं। मैं ऐसी किसी भी चीज में से परहेज कर रही हूं जो नकारात्मक ऊर्जा का कारण बनती है।


 
एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि वह प्रसाद बिडप्पा का बहुत सम्मान करती हैं। एडम की मां ने कहा था कि वो पहले भी नशे में दूसरे लोगों से साथ ऐसा कर चुका है। मैं वास्तव में उसके माता-पिता के लिए परेशान हूं। लेकिन मुझे शिकायत दर्ज करानी पड़ रही है क्योंकि मैं खुद को बचाना चाहती हूं।

 

 

Content Writer: suman prajapati

fashion designerPrasad BidappasonAdam BidappaarrestedcomplaintactressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...