main page

पिता ने कीरतपुर साहिब में विसर्जित की बेटे सिद्धू मूसेवाला की अस्थियां, दर्द भरी तस्वीरें देख सब की आंखें हुई नम

Updated 02 June, 2022 12:22:08 PM

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को दिन दिहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। सिद्धू की मौत ने हर किसी को हिला कर रख दिया। 31 मई को सिंगर के पैतृक गांव में उनका अंतिम संस्कार किया गया। सिद्धू के अंतिम संस्कार में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। इस दौरान हर कोई भावुक नजर आया। बीते दिन पिता बलकौर सिंह ने अपने बेटे सिद्धू की कीरतपुर साहिब में अस्थियां विसर्जित की, जिसकी तस्वीरों ने हर किसी की आंखें नम कर दी।

मुंबई. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को दिन दिहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। सिद्धू की मौत ने हर किसी को हिला कर रख दिया। 31 मई को सिंगर के पैतृक गांव में उनका अंतिम संस्कार किया गया। सिद्धू के अंतिम संस्कार में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। इस दौरान हर कोई भावुक नजर आया। बीते दिन पिता बलकौर सिंह ने अपने बेटे सिद्धू की कीरतपुर साहिब में अस्थियां विसर्जित की, जिसकी तस्वीरों ने हर किसी की आंखें नम कर दी। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सिद्धू के पिता बलकौर सिंह अपने बेटे की अस्थियों को विसर्जित करते नजर आ रहे हैं। साथ में सिद्धू की मां और बहुत सारे लोग दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

अस्थियां विसर्जित करने के लिए सिद्धू के पिता जोड़े बेहद बेबस नजर आ रहे हैं। उनकी आखों में बेटे को खोने के दर्द साफ दिखाई दे रहा है। इन तस्वीरों को देख कर हर किसी की आंखों में आंसू आ गए। 

Bollywood Tadka
बता दें पंजाब के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कनाडा बेस्ड साथी गोल्डी बराड़ ने सिद्धू की हत्या की जिम्मेदार ली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धू काफी समय से लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के निशाने पर थे। गोल्डी बराड़ ने सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए पोस्ट शेयर कर लिखा- 'आज मूसेवाला की पंजाब में हत्या कर दी गई। मूसेवाला का नाम हमारे भाई विक्रमजीत सिंह मिड्डूखेड़ा और गुरलाल बराड़ की हत्या में सामने आया था लेकिन पंजाब पुलिस ने मूसेवाला के खिलाफ कोई ऐक्शन नहीं लिया। हमें ये भी पता चला कि सिद्धू मूसेवाला हमारे असोसिएट अंकित के एनकाउंटर में भी शामिल था। मूसेवाला हमारे खिलाफ काम कर रहा था। दिल्ली पुलिस ने भी उसका नाम लिया था, लेकिन मूसेवाला ने अपनी पॉलिटिकल पावर का इस्तेमाल कर हर बार खुद को बचा लिया।'
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Father Balkaur Singhimmersesashesson Sidhu moosewalaKiratpur SahibBollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...