main page

तस्वीरों में देखें बॉलीवुड के फेमस और खरतनाक विलेनस की खूबसूरत बेटियां

Updated 21 November, 2017 12:44:35 PM

बॉलीवुड फिल्में अक्सर विलेन के बिना अधूरी रहती है। बॉलीवुड में कुछ समय पहले अमरेश पूरी और प्राण जैसे एक्टर ने विलेन की भूमिका को एक अलग ही मुकाम में पहुंचा दिया। आज हम बात कर रहे

मुंबई: बॉलीवुड फिल्में अक्सर विलेन के बिना अधूरी रहती है। बॉलीवुड में कुछ समय पहले अमरेश पूरी और प्राण जैसे एक्टर ने विलेन की भूमिका को एक अलग ही मुकाम में पहुंचा दिया। आज हम बात कर रहे बॉलीवुड के कुछ ऐसी ही खतरनाक विलेन की खूबसूरत बेटियों के बारे में !

शक्ति कपूर

क्राइम मास्टर गोगो के नाम से फेमस एक्टर शक्ति कपूर ने अपने फिल्मी करियर में करीब 750 फिल्मो में काम किया है। शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने आशिक़ी 2 ” से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। 

Bollywood Tadka

प्रेम चोपड़ा

70 के दशक से विलेन की भूमिका निभा रहे एक्टर प्रेम चोपड़ा की 3 बेटियां है। उनकी सबसे बड़ी बेटी रकिता की शादी स्क्रीन राइटर राहुल नंदा से हुई है। उनकी दूसरी बेटी पुनिता की शादी सिंगर और टीवी एक्टर विकास भल्ला से हुई है। 

 

Bollywood Tadka

 

रंजीत

बॉलीवुड एक्टर रंजीत का असली नाम गोपाल बेदी है। रंजीत की बेटी का नाम दिव्यांका बेदी है और वह एक फैशन डिज़ाइनर है।

Bollywood Tadka

डैनी देनजोंगपा

एक्टर डैनी देनजोंगपा ने भी ” घातक ” जैसी फिल्मो में विलेन का किरदार निभाया है ! डैनी की एक खूबसूरत बेटी भी है जिसका नाम प्रेमा देनजोंगपा है।

Bollywood Tadka


कुलभूषण खरबंदा

बॉलीवुड फिल्म ” शान ” में शाकाल की की भूमिका से सबकी डराने वाले एक्टर कुलभूषण खरबंदा की एक बेटी भी है जिसका नाम श्रुति है! श्रुति सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है ! आये दिन श्रुति अपनी तस्वीरें डालते रहती है

Bollywood Tadka

किरन कुमार

बॉलीवुड एक्टर किरन कुमार ने भुजयत सी फिल्मो में विलन की भूमिका निभाई है ! पर फिल्म ” तेज़ाब ” में लोटिया पठान की भूमिका आज भी सबको याद है ! किरन की एक बेटी है सृष्टि कुमार जो एक खुद जा जेवेलरी और क्लोथिंग ब्रांड ” सुश और सिश ” चलाती है

Bollywood Tadka

नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह की गिनती बॉलीवुड के महान एक्टर्स में की जाती है ! फिल्म ” मोहरा ” और ” सरफ़रोश ” में विलेन की भूमिका निभाने वाले नसीर की की एक बेटी है जिसका नाम है हीबा शाह। हीबा एक थिएटर आर्टिस्ट है।
 

Bollywood Tadka

:

fatherdaughterbollywood villains

loading...