main page

आमिर खान के साथ नजदीकियां बढ़ाकर मुश्किल में फंसी या हसीना, इंडस्ट्री के लोग कर रहें है एेसा बर्ताव

Updated 22 January, 2018 05:45:51 PM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी अगली फिल्म ''ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में आमिर के साथ कैटरीना और और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख नजर आएंगी। जानकारी के लिए बता दें कि फातिमा ने 2 साल पहले फिल्म ''दंगल'' से बॉलीवुड में कदम रखा था। फातिमा की पहली फिल्म तो सुपरहिट रही थी। लेकिन ताज्जुब की बात यह है कि हिट फिल्म देने के बावजूद उन्हें एक भी फिल्म नहीं मिली है। ''ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'' के अलावा उनके पास कोई ‌फिल्म नहीं है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी अगली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में आमिर के साथ कैटरीना और और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि फातिमा ने 2 साल पहले फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखा था। फातिमा की पहली फिल्म तो सुपरहिट रही थी। लेकिन ताज्जुब की बात यह है कि हिट फिल्म देने के बावजूद उन्हें एक भी फिल्म नहीं मिली है। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के अलावा उनके पास कोई ‌फिल्म नहीं है। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो फातिमा प्रोडक्‍शन हाउस से कॉन्टैक्ट करती रहती हैं लकिन कोई भी उन्हें फिल्म देने के लिए तैयार नहीं है। ऐसी अफवाह है कि आमिर खान से नजदीकियों के कारण ही कोई उन्हें काम नहीं दे रहा है।

Bollywood Tadka

फातिमा आमिर खान की खोज हैं। फिल्मों में काम के लिए वो कई प्रोडक्‍शन हाउस में बात कर चुकी हैं। लेकिन उन्हें यह कहकर मना कर दिया जाता है कि वो आमिर खान की प्रोडक्ट हैं। वहीं उन्हें काम देंगे। बता दें कि फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म के लिए आमिर के ट्रेनर ही फातिमा को ट्रेन्ड कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

AAMIR KHANfatima sana shaikh

loading...