main page

फातिमा सना शेख ने यौन शोषण पर की खुलकर बात, कहा- बचपन में हुआ...

04 April, 2019 12:08:59 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनका भी यौन शोषण हुआ है। लेकिन कभी भी उन्होंने इस पर खुलकर बात नहीं की। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान महिलाओं के साथ बढ़ते यौन शोषण पर बात की। उन्होंने कहा- इस मुद्दे पर ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहती।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनका भी यौन शोषण हुआ है। लेकिन कभी भी उन्होंने इस पर खुलकर बात नहीं की। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान महिलाओं के साथ बढ़ते यौन शोषण पर बात की। उन्होंने कहा- इस मुद्दे पर ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहती। फातिमा ने खुलासा किया कि उनका भी यौन शोषण हो चुका है। लेकिन इस किस्से को वो किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहती।

 

 


इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान फातिमा सना शेख का फिर से दर्द उभर कर आया। उन्होंने कहा, 'यह मेरा व्यक्तिगत अनुभव था। मुझे लगता है लोगों ने गलत समय लिया कि मीटू अभियान सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के लिए था। ऐसा नहीं कि सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी चीजें होती हैं, हर जॉब में होती हैं। जो मेरे साथ हुआ है, वो बहुत पहले हुआ, ऐसा नहीं कि दंगल के टाइम हुआ या उसके बाद हुआ। ऐसा तब हुआ जब मैं बहुत छोटी थी। मुझे लगता है कि लोग मानते हैं कि यह घटना अभी हुई और उनको आश्चर्य होता है कि मैं इस पर बारे में बात क्यों नहीं कर रही। हमारे देश में हर महिला ने इससे निपटा है और मुझे यकीन है कि हर कोई इसके बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं करना चाहता'

बता दें फातिमा ने फिल्म 'दंगल' से डेब्यू किया था। अपकमिंग की बात करें तो वह इन दिनों राजकुमार राव के साथ एक ड्रामा फिल्म और सैफ अली खान के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म में काम कर रही हैं।
 


Fatima Sana ShaikhMeToo storyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...