main page

फातिमा ने करवाया रेड लहंगे में फोटोशूट, यूजर्स बोले- Killer look

Updated 10 February, 2019 05:42:11 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख जल्द ही फिल्म ''लाइफ इन अ मेट्रो’ के सीक्वल में नजर आने लाले हैं। हाल ही में फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख जल्द ही फिल्म 'लाइफ इन अ मेट्रो’ के सीक्वल में नजर आने लाले हैं। हाल ही में फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में फातिमा रेड कलर के लहंगे में दिख रही हैं। बता दें कि यह तस्वीरें फातिमा के 'द पीकोक मैगजीन' के फोटोशूट की हैं।  फातिमा का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

Bollywood Tadka,फातिमा सना शेख  इमेज, फातिमा सना शेख  पिक्चर, फातिमा सना शेख फोटो,

 

फिल्म की बात करें तो इसमें फातिमा के ऑपोजिट राजकुमार राव हैं। फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु कर रहे हैं। इस फिल्म में कई कहानियां होंगी और फिल्म का जॉनर भी काफी अलग होगा। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अभिषेक बच्चन, परिणीति चोपड़ा, पंकज त्रिपाठी और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में होंगे।

 

 

 

: Smita Sharma

Fatima Sana Shaikh hindi newsFatima Sana Saikh ImagesphotoshootThe peacock magazineBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...