main page

प्रिंटेड शर्ट में 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख ने करवाया फोटोशूट, एक्ट्रेस के हॉट लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Updated 25 July, 2021 05:03:02 PM

''दंगल'' एक्ट्रेस फातिमा सना शेख अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में सना ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब धमाल मचा रही हैं।

मुंबई. 'दंगल' एक्ट्रेस फातिमा सना शेख अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में सना ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब धमाल मचा रही हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में फातिमा प्रिंटेड शर्ट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही है। फातिमा की इन तस्वीरों को देख कर फैंस दीवाने हो गए हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो फातिमा को आखिरी बार फिल्म 'अजीब दास्‍तान्‍स' में नजर आई थीं। इसके अलावा वह शॉर्ट फिल्‍म 'मजनू' में भी दिखी थी।

Bollywood Tadka

अब फातिमा अनिल कपूर के साथ काम करती नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम अभी सामने नहीं आया है। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

fatima sana shaikhshareshotphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...