main page

खादी व्हाइट साड़ी...हाई बन...हुस्न परी बन रैंप पर उतरीं कंगना, कंधे पर जैकेट रख 'क्वीन' ने फुल एटिट्यूड में दिए पोज

Updated 26 March, 2022 10:13:32 AM

बाॅलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अक्सर ही अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। सिंपल सूट से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक हर ड्रेस में कमाल की लगती हैं। जब-जब ये हसीना ऐसे शोज का हिस्सा बनती है, तब-तब उनका चार्मिंग लुक पूरी लाइमलाइट बटोर ले जाता है। एक बार फिर लोगों को कुछ ऐसा ही देखने को मिला। मौका था FDCI x Lakmé Fashion Week है जो दिल्ली में ऑर्गनाइज किया गया था।

मुंबई: बाॅलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अक्सर ही अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। सिंपल सूट से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक हर ड्रेस में कमाल की लगती हैं। जब-जब ये हसीना ऐसे शोज का हिस्सा बनती है, तब-तब उनका चार्मिंग लुक पूरी लाइमलाइट बटोर ले जाता है। एक बार फिर लोगों को कुछ ऐसा ही देखने को मिला। मौका था FDCI x Lakmé Fashion Week है जो दिल्ली में ऑर्गनाइज किया गया था।

Bollywood Tadka

इस दौरान जब कंगना रैंप पर उतरी तो उनके आगे हर हसीना फीकी दिखीं। कंगना ने  खादी के लिए रैंप वॉक किया। लुक की बात करें तो वह व्हाइट कलर की खाड़ी साड़ी में हुस्न परी लगीं। उन्होंने साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहना था, जिसमें लो-कट नेकलाइन थी।

Bollywood Tadka

ट्रेडिशनल लुक के साथ ये मॉर्डन टच वाली चोली लुक को और आकर्षक बना रही थी। कंगना ने साड़ी के साथ खादी से तैयार लॉन्ग जैकेट पहनी थी।

Bollywood Tadka

रैंप पर जादू बिखेरने वाली कंगना के लुक में जैकेट का एडिशन स्टाइल कोशन्ट को जबरदस्त बढ़ाता लगा। एक्ट्रेस के लुक को ड्रमैटिक लुकिंग जूलरी के साथ पेयर किया था। वहीं उनके बालों को टॉप नॉट में बांधते हुए फेस फीचर्स को हाइलाइट होने दिया गया। फैंस कंगना के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कंगना एकता कपूर के शो लॉक अप को होस्ट करती दिखाई दे रही हैं। फिल्मों की बात करें तो कंगना तेजस, धाकड़, टीकू वेड्स शेरू  में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

FDCI X Lakme Fashion WeekKangana RanautStunning LookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...