main page

20वीं मंजिल से गिरकर हुई इस मॉडल की मौत, थी पूरी न्यूड

Updated 13 December, 2017 03:35:22 PM

डच मॉडल इवाना स्मित की डेड बॉडी उनके अपार्टमेंट की बिल्डिंग फ्लोर पर पाई गई है। बताया जा रहा है कि मॉडल की कुआला लुम्पुर में अपने घर की 20वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 18 साल की ये मॉडल 20 मंजिल से गिरने से पहले काफी नशे में थीं। फिलहाल पुलिस को मॉडल की हत्या होने का काई सबूत

लंदन: डच मॉडल इवाना स्मित की डेड बॉडी उनके अपार्टमेंट की बिल्डिंग फ्लोर पर पाई गई है। बताया जा रहा है कि मॉडल की कुआला लुम्पुर में अपने घर की 20वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 18 साल की ये मॉडल 20 मंजिल से गिरने से पहले काफी नशे में थीं। फिलहाल पुलिस को मॉडल की हत्या होने का काई सबूत नहीं मिला है लेकिन मॉडल के परिवार द्वारा इस मामले की जांच करने की मांग की गई है।

Bollywood Tadka

घटनास्थल पर पाई गई मॉडल की डेड बॉडी के बारे में कहा जा रहा है कि इस घटना के वक्त मॉडल की बॉडी पर एक भी कपड़ा मौजूद नहीं था। इवाना के पिता मार्सल स्मित का कहना है कि मौत से कुछ घंटे पहले ही इवाना ने अपने बॉयफ्रैंड को एक मैसेज और सेल्फी भेजी थी। इवाना के परिवार द्वारा फ्लोर से गिरने की बात पर आशंका जताते हुए इस पूरे मामले की जांच की मांग कर रहे हैं।
 

:

Ivana Smit20th floorsdeath

loading...